आवास के नाम पर ग्रामीणों को बहला-फुसलाकर अपनी राजनीतिक रोटी सेकने का काम कर रही बीजेपी जिप सभापति गौरहा.

कहा-किसानों को बोनस के नाम 15 साल तक ठगने वाली भाजपा को अब मोर आवास मोर अधिकार की चिंता.

बिलासपुर. भारतीय जनता पार्टी विधानसभा के घेराव की तैयारी कर रही है इस घेराव का मुख्य मुद्दा गरीबों के आवास को बनाया गया परंतु इस से पहले आवास के इस विषय को लेकर भारतीय जनता पार्टी गहरी निंद्रा में थी और अब चुनाव के पूर्व भारतीय जनता पार्टी जाग चुकी हैं और उनके नेताओं के द्वारा अब यह प्रलोभन भी किया जा रहा है कि वह गरीबों के 16 लाख़ आवास बनाकर देंगे,परन्तु क्या यह सम्भव हैं।

जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने बताया की भाजपा को पिछले 4 साल में राज्य सरकार के विरोध में कोई मुद्दा मिला ही नहीं जब चुनाव को 6 माह बाकी है तब भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की राजनीतिक लालसा फिर जाग उठी है और वह आवास के नाम पर भोले-भाले ग्रामीणों को बरगला कर अपनी राजनीतिक जमीन की तलाश कर रहें हैं। ये वही भारतीय जनता पार्टी के लोग हैं जिन्होंने 15 साल तक किसानों को बोनस के नाम पर ठगने का काम किया और अब आवास के नाम पर राजनीति कर छत्तीसगढ़ के भोले भाले ग्रामीणों को फिर दिगभ्रमित करने का काम कर रहीं हैं।

भाजपा के द्वारा ग्रामीणों को प्रलोभन देकर राजनीति का प्रयास.

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा ग्रामीणों को आवास दिलाए जाने के नाम पर पुरे गांव को फॉर्म भरवाया जा रहा है जबकि उन ग्रामीणों का नाम आवास की सूची में दर्ज ही नहीं है और सरकार के द्वारा जब तक पुनः सर्वे नहीं किया जाएगा तब तक उन्हें आवास मिलना संभव नहीं है और इनकी ऐसी ओछी राजनीति के कारण ही भाजपा का छत्तीसगढ़ प्रदेश में पतन हुआ है जो आने वाले चुनाव में शून्यता की ओर अग्रसर हैं।

भाजपा नेताओं के द्वारा दिए गए फॉर्म को भरने से पहले आवास सूची में अपना नाम देखें हितग्राही.

जिला पंचायत सभापति ने ग्रामीणों से आग्रह किया है कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के द्वारा जो फर्जी फॉर्म भरवाए जा रहा है इसलिए हितग्राही फॉर्म को भरने से पहले हितग्राही की सूची में अपना नाम अवश्य देख लें और इस सूची का अवलोकन आप ग्राम पंचायत,जनपद पंचायत व जिला पंचायत कार्यालय में कर सकते हैं और सूची में आपका नाम है तो कार्यालय में अपना आवेदन दे सकते हैं। आपको भारतीय जनता पार्टी के द्वारा भरवाए जा रहा है फार्म को भरने की जरूरत नहीं है क्योंकि हितग्राही की सूची में जिन ग्रामीणों का नाम है उन्हें आवास मिलना तय है और इस सूची में जिनका नाम नहीं है उन्हें सर्वे से पहले आवास आवंटित नहीं होगा।

भाजपा नेता भीड़ दिखाने और अपना नंबर बढ़ाने के लिए कर रहे हैं आवास के नाम पर राजनीति.

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष झगरराम सूर्यवंशी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के नेता भीड़ दिखाने और अपना नंबर बढ़ाने के लिए आवास के नाम पर राजनीति कर रहें है,इनके द्वारा ग्रामीणों को प्रलोभन दिया जा रहा है की फॉर्म भरने और रायपुर विधानसभा घेराव में जाने पर आपको आपका अवास मिलना निश्चित है जबकि ऐसा संभव नहीं है, इसी तरह पूर्व में भी जाली पंचायत के 500 महिलाओं को आवास दिलाने के नाम पर भीड़ का हिस्सा बनाया गया था पर जनता अब इनके मंसूबों को समझ चुकी हैं और हितग्राही की सूची में नाम होने पर ग्रामीणों को आवास निश्चित मिलेगा,भारतीय जनता पार्टी के नेता आवास के नाम पर अपनी खोखली राजनीति करना बंद करें।

You May Also Like