कोरिया-अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर अलग अंदाज में एसपी-एडिशनल एसपी, सुबह की चाय बुजुर्गों के साथ कहा हर परिस्थिति में पुलिस आपके साथ.

कोरिया. अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर कोरिया पुलिस ने अलग ही अंदाज से बुजुर्गों के बीच पहुंच अपनी और जिले में चल रही गतिविधियों की बातें साझा की पुलिस कप्तान त्रिलोक बंसल और एडिशनल एसपी रोहित झा के साथ उनकी टीम ने बुजुर्गों के साथ चाय पर चर्चा की और सब का हालचाल जाना.

शनिवार की सुबह एसपी त्रिलोक बंसल और एडिशनल एसपी रोहित कुमार झा बुजुर्गों के बीच नजर आए,मौका था अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस का सुबह करीब सात बजे जिले के दोनों पुलिस अफसरों को अचानक देख बुजुर्गों के चेहरे खिल उठे। जिसके बाद वृद्धजनों को पुलिस टीम ने अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस की शुभकामनाएं दी।

सुबह-सुबह सैर पर निकले वरिष्ठ जनों एवं अन्य लोगों के साथ एसपी बंसल और एडिशनल एसपी झा ने वरिष्ठजनों के लिए बनाए गए कानून की जानकारी साझा कर सभी का कुशल क्षेम जाना वही आपसी परिचर्चा में शहर के अलग अलग विषयों में कई बिंदु सामने आए जिसमें पुलिस अधिकारियों के द्वारा सभी विचारों एवं सुझाव को आने वाले दिनों में समाधान के आश्वस्त किया गया।

कुछ भी हो पुलिस आपके साथ.

एसपी और एडिशनल एसपी की टीम ने बुजुर्गों से कहा कि किसी भी प्रकार की सूचना या परेशानी की स्थिति में तत्काल पुलिस से संपर्क करें उन्होंने अपने मोबाइल नंबर साझा कर कहा कि हर परिस्थिति में पुलिस आपके साथ है वही एडिशनल एसपी झा के द्वारा वृद्धजनों के अधिकारों के संबंध में जानकारी दी गई। कार्यक्रम का आभार प्रदर्शन डीएसपी कविता ठाकुर ने किया गया। इस दौरान बैकुंठपुर थाना स्टाफ मौजूद था।

You May Also Like