चार लाख होगा खर्च,जिला पंचायत अध्यक्ष और सभापति ने कहा,विकास कार्य में नहीं आने देंगे रूपयों की कमी.

बिलासपुर. ग्राम पंचायत ढेका में आयोजित सादगी भरे कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण चौहान और सभापति अंकित गौरहा ने निर्माण कार्य के लिए भूमि पूजन किया। इस दौरान कार्यक्रम को मुख्य अतिथि अरूण चौहान और अंकित गौरहा समेत संतोष दुबे,ब्लाक कांग्रेस कमेटी मस्तूरी के अध्यक्ष नागेन्द्र राय ने संबोधित किया।

दोनों नेताओं ने ग्राम वासियों की उपस्थिति में ग्राम ढेंका स्थित प्रायमरी स्कूल मैदान को सुरक्षित रखने 4 लाख रुपए से बाउंड्री वाल बनाए जाने की बात कही। ग्रामीणों की उपस्थिति में दोनों नेताओं ने विधि विधान से पूजा पाठ किया। अंकित गौरहा ने कहा कि गांव के समग्र विकास के बिना विकास की परिभाषा अधूरी है। जिला पंचायत गांव के विकास कार्य को लेकर कभी भी पीछे हटने वाला नहीं है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार गांव गरीब और नौजवान के विकास को लेकर दृढ संकल्पित है। छात्रों,गरीबों समेत गांव की बुनियादी सुविधाओं के विस्तार के लिए कभी भी राशि की कमी नहीं होगी।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अरुण सिंह चौहान ने कहा कि गांव में भारत की आत्मा बसती है। गांव से ही प्रतिभावान बच्चों का उदय होता है। ग्राम ढेका स्थित प्रायमरी स्कूल की बाउन्ड्रीवाल का निर्माण में कुल 4 लाख रूपए खर्च होंगे। बाउन्ड्रीवाल बन जाने से ना केवल स्कूल सुरक्षित होगा। यहां पढ़ने वाले बच्चों की सुरक्षा भी होगी। खेलकूद की गतिविधियों में भी इजाफा होगा। उन्होने कहा जब भी गांव के विकास के लिए सहयोग की मांग की जाएगी। अंकित गौरहा समेत पूरा जिला पंचायत ग्रामीणों के साथ है।

इस दौरान मस्तूरी के वरिष्ठ कांग्रेस नेता संतोष दुबे, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष नागेंद्र राय ने भी उपस्थित लोगों को संबोधित किया। दोनों नेताओं ने गांव के विकास को लेकर हरसंभव मदद की बात कही। जनपद पंचायत सदस्य नारद रजक ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। ग्राम पंचायत के सरपंच दिनेश मौर्य ने आभार जाहिर किया।

You May Also Like