आमसभा में बोले पूर्व सीएम रमन सिंह, कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की पहचान को ही बदल दिया.

बिलासपुर. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने जिले के पिपरानार सोंठी सीपत स्थित मिनी स्टेडियम में आयोजित आमसभा में शामिल होकर जनसमूह को संबोधित किया। इस जनसभा में उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को बदनाम कर दिया है। पूरे देश में छत्तीसगढ़ को लेकर केवल ईडी और सीडी की चर्चा है।

पूर्व सीएम ने कहा कि सूबे के मुखिया चार्जसिटेड हैं, उनके वरिष्ठ अधिकारी जेल में हैं। छग में माफियाराज काम कर रहा है, नीचे से ऊपर तक करप्शन चल रहा है। इस कार्यक्रम में भूपेश बघेल के 4 वर्षों के कुशासन और भ्रष्टाचार की सच्चाई को जनता के समक्ष रखा। इसके साथ ही कार्यक्रम के बाद ग्राम सोंठी में प्रधानमंत्री आवास योजना व उज्जवला योजना के हितग्राही रामफल धीवर साजापाली में शौचालय व उज्जवला योजना की हितग्राही भगवती धीवर व रानू धीवर से मुलाकात कर उन्होंने विस्तृत संवाद किया। जिसमें महिलाओं ने उन्हें आवास प्राप्त न होने की समस्या बताई।

इस दौरान सभी लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरहाना करते हुए पीएम का आभार प्रकट किया।
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को सीपत पहुंचे जहां उन्होंने सीपत में आयोजित बैठक में अनुसांगिक संगठन के कार्यकर्ताओं से चर्चा की और आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं से चर्चा के दौरान राजनीतिक चुनौतियों के संबंध व ग्राम से लेकर शहर तक अपना संगठन मजबूत करने के साथ ही आगामी कार्ययोजना पर रणनीति तैयार की। लोकसभा प्रवास कार्यक्रम में विधानसभा के समन्वय समिति एवं निर्वाचित जनप्रतिनिधियों की बैठक में शामिल होकर मस्तूरी विधानसभा के शक्ति केंद्र प्रभारी, बूथ अध्यक्ष और सभी मंडल पदाधिकारियों के साथ मूल्य विषयों पर सार्थक चर्चा की गई।

नई उर्जा के साथ बेलतरा जिले के ग्राम पौसरा में आयोजित जनसभा सम्बोधित किया सभा में उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और माफिया राज ने छत्तीसगढ़ की पहचान ही बदल कर रख दिया है। कानून व्यवस्था की स्थिति इतनी बदतर हो गई है कि आम आदमी अब घर से निकलने में डरता है। भ्रष्टाचार और ईडी के छापे अब छत्तीसगढ़ को पहचान बन गई है जो कि प्रदेश के लिए बेहद शर्मनाक बात है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने बेलतरा विधानसभा के पौंसरा में प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राही पेटाल चौहान के निवास स्थान पहुंचकर उनसे संवाद किया। जहां उन्होंने पक्के आवास के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार प्रकट किया साथ ही क्षेत्रीय समस्याओं से अवगत करवाया, वहीं सांसद गुहाराम अजगले हितग्राही मुन्ना सूर्यवंशी एवं पूर्व सांसद लखनलाल साहू रमा बाई हितग्राही के निवास में पहुॅचकर संवाद किया।

शुक्रवार को पीसी.

डॉ.रमन सिंह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भाजपा एवं पूर्व मुख्यमंत्री 23 दिसम्बर शुक्रवार को दोपहर 1 बजे, आरआर रिसार्ट, राजकिशोर नगर, सीपत रोड, पर मीडिया से चर्चा करेंगे।

You May Also Like