पहले फर्राटे से बाइक में पेट्रोल पंप आए नकाबपोश एक राउंड की फायरिंग, फिर दूसरा राउंड लोड नहीं हुआ तो कैसे भागे,देखे वीडियो.

बिलासपुर. जिले में एक बार फिर गोली की धमक सुनाई दी है। कुछ ही देर पहले करगी रोड़- लोरमी मेन रोड में स्थित नवल किशोर, संजय अग्रवाल के पुष्कर पेट्रोल पम्प में बाइक सवार तीन नकाबपोश अज्ञात बदमाशों ने कट्टे से दो राउंड फायर कर दिया है, पंप में लूट की फिराक में आए बदमाशों ने पहला फायर किया तो वही दूसरा राउंड लोड नही कर पाए।

जिसके बाद तीनों मौका देख भाग निकले,इधर घटना की खबर लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और चारो तरफ नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

कुछ ही देर पहले करगी रोड कोटा के पुष्कर पेट्रोल पम्प में बदमाशों ने गोली चलाई लूट की फिराक में अज्ञात बदमाशों के द्वारा फायरिंग करने की खबर आ रही है।मिल रही जानकारी के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने देसी कट्टे से दो राउंड गोली चलाई,एक फायरिंग के बाद दूसरा राउंड को लोड नही कर पाए और आवाज सुन कर्मचारी हरकत में आ गए तो बदमाश घबराकर भागने में सफल हो गए।

इस घटना में खैरियत की बात यह है कि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ वही सारी घटना पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बिना नम्बर की बाइक,बदमाश प्रोफेशनल नहीं.

सीसीटीवी फुटेज की जद में आए बाइक सवार तीनों आरोपी अपना चेहरा ढके हुए वही बाइक में नंबर नहीं होने की बात सामने आ रही है। जिस तरह से आरोपियों ने पेट्रोल पंप में पहुंचते ही फायरिंग की उससे लग रहा है कि तीनों प्रोफेशनल नहीं थे तभी तो जल्दबाजी में दूसरा राउंड लोड नहीं कर पाए और मौके से भाग निकले, आशंका जताई जा रही है कि आरोपी पेट्रोल पंप में लूट की फिराक में थे वही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

You May Also Like