धोखाधड़ी के मामले के आरोपी की पुलिस कस्टडी में मौत, एसपी सिंह ने कहा पहले इंक्वायरी फिर आगे का प्रोसेस.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर से बड़ी खबर आ रही है। पुलिस अभिरक्षा में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि धोखाधड़ी के एक केस में पुलिस ने आरोपी युवक को रायपुर से गिरफ्तार कर लाई थी। बुधवार की सुबह उसकी थाने में ही मौत हो गई। मामला शहर के तारबाहर थाने का है।

मृतक के भाई ने कहा.

घटना के बाद टीआई नायक ने सबसे पहले घटना की जानकारी से आला अफसरों को सूचित किया और मृतक के परिजनों से भी बातचीत की इधर मृतक का भाई संजू मोदीकर ने जिस हिसाब से मीडिया के समक्ष अपनी बातचीत रखी उस हिसाब से तो वह काफी कन्फ्यूज नजर आ रहा है. सुने बातचीत.

मिल रही जानकारी के अनुसार मूलत: मुंगेली निवासी श्याम मोदिकर (50) के खिलाफर तारबाहर थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज था। पुलिस इस केस की जांच कर रही थी। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। पुलिस को पता चला कि श्याम मोदिकर रायपुर के तेलीबांधा में परिवार के साथ रह रहा है। जिसके बाद पुलिस सोमवार को उसे पकड़ने उक्त स्थान गई थी। इधर पुलिस कस्टडी में आने के बाद रात में आरोपी को उसे लॉकअप में बंद कर दिया था।

सभी तथ्यों से होगी जांच-एसपी सिंह.

इस मामले में पुलिस कप्तान संतोष कुमार सिंह ने OMG NEWS’ से कहा कि घटना की ज्यूडिशियल जांच होगी,इससे पहले डॉक्टर्स की टीम की रिपोर्ट यह बताएगी कि मृतक की नेचुरल डेथ हुई या उसके शरीर में कहीं चोट के निशान थे मृतक तरह-तरह के दवाओं का सेवन करने का आदी था, थाने का वीडियो फुटेज का भी जांच का हिस्सा है सब क्लियर होने के बाद ही बाद लापरवाही या हादसा तय करना संभव होगा।

सीएसपी पटेल ने कहा.

रात को खाना खाया, सुबह मिला बेसुध.

आरोपी को तारबाहर टीआई मनोज नायक के निर्देश पर थाना स्टाफ ने लॉकअप में रखने के पूर्व सारी फॉर्मेलिटी पूरी की थी वही खाना खाने के बाद वह लॉकअप में ही सो रहा था। इस दौरान थाने में गिने-चुने पुलिसकर्मी ही थे। इधर बुधवार की सुबह वह बेहोश पड़ा था। उसकी हालत देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। इस घटना की जानकारी टीआई नायक को दी गई। जिसके बाद आनन फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

You May Also Like