महादेव सट्टेबाजी ऐप को लेकर ईडी की बड़ी कार्रवाई, 417 करोड़ की संपत्ति जब्त

नई दिल्ली: Mahadev App Scam: ईडी ने महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप को लेकर बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में  ईडी ने मुंबई, कोलकाता, भोपाल सहित करीब 39 ठिकानों पर छापेमारी कर 417 करोड़ की संपत्ति जब्त की. ईडी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ निवासी रवि उप्पल और सौरभ चंद्राकर महादेव सट्टेबाजी ऐप (Mahadev Online Betting Case) के प्रमोटर हैं और वर्तमान में ईडी के रडार पर हैं.

महादेव ऐप के प्रमोटरों ने UAE में 200 करोड़ रुपये नकद खर्च किए

ईडी के मुताबिक, सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में अपने लिए एक साम्राज्य बनाया है. फरवरी 2023 में सौरभ चंद्राकर ने संयुक्त अरब अमीरात में शादी की. इस शादी समारोह में महादेव ऐप के प्रमोटरों ने लगभग 200 करोड़ रुपये नकद खर्च किए.

शादी समारोह में बॉलीवुड की मशहूर हस्ती हुए शामिल

इस दौरान शादी समारोह के लिए अपने परिवार के सदस्यों को नागपुर से यूएई तक ले जाने के लिए निजी जेट किराए पर लिए. उसने वेडिंग प्लानर, डांसर, डेकोरेटर आदि को मुंबई से काम पर रखा गया था और कैश पेमेंट करने के लिए हवाला चैनलों का इस्तेमाल किया गया था.इतना ही शादी में परफॉर्म करने के लिए बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों को बुलाया गया था.इस शादी समारोह में शामिल हुए बॉलीवुड के 14 से ज्यादा नाम ईडी के रडार पर हैं.

You May Also Like