डॉ. उज्वला का डोर टू डोर जनसंपर्क शहर वासियों का मिल रहा समर्थन.

बिलासपुर.०आम आदमी पार्टी दिनो दिन अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर रही है इसी तारतम्य में आम आदमी की पूर्व जिलाध्यक्ष उज्वला कराड़े ने अपने जनसंपर्क अभियान की शुरुवात शहर के व्यस्ततम क्षेत्र तेलीपारा से शनिवार को किया। जिसके बाद उन्होंने अग्रसेन चौक साकेत अपार्टमेंट, बस स्टैंड, तालापारा मिनी बस्ती, में जा कर आमजनों से डोर टू डोर भेंट मुलाकात की.

जनसंपर्क के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए डॉ.उज्वाला कराडे ने बताया कि आम आदमी पार्टी का संगठनात्मक ढांचा शहर में तैयार कर लिया गया है। जिसमें जिला व ब्लाक स्तर पर पदाधिकारियों की नियुक्ति भी की गई है बाकी बची हुई नियुक्तियां जल्द ही शीर्ष नेतृत्व द्वारा पूर्ण कर ली जाएंगी
उन्होंने आगे बताया कि आम आदमी पार्टी अपना जनसंपर्क आने वाले दिनों में और तेज करेगी जिसे लेकर रूपरेखा तैयार कर ली गई है।
मंगलवार को डॉक्टर उज्वला कराडे ने शहर के व्यस्ततम इलाके अग्रसेन चौक के सकेत अपार्टमेंट में डोर टू डोर जनसंपर्क किया। जहां अपार्टमेंट के निवासियों ने डॉ उज्ज्वला को आगामी चुनाव में पूर्ण समर्थन देने की बात दोहराई और कहा कि आगामी चुनाव में हम सभी लोग तन मन धन से आम आदमी पार्टी का सहयोग करेंगे।
जिसके लिए उज्वला ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि आम आदमी पार्टी लक्ष्य बिलासपुर क्षेत्र में विकास कराना और वार्ड वासियों की समस्याओं का समाधान करना है। आम आदमी पार्टी भाजपा और कांग्रेस की तरह भ्रष्टाचार झूठ की राजनीति नहीं करती आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल के विचारों को मूर्त रूप देने का कार्य कर रही है जिस तरह से दिल्ली में केजरीवाल जी की पार्टी जन जन तक विकास पहुंचाने भ्रष्टाचार को समाप्त करने का कार्य कर रही है

उसी तरह बिलासपुर में भी सबसे पहले बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता, बिजली एवं गरीब लोगों तक सरकारी योजनाएं पहुंचाना पार्टी की प्राथमिकता होगी। इन सभी मुद्दों पर तुरंत कार्य किया जाएगा जिससे बिलासपुर विधानसभा में रहने वाले हर व्यक्ति तक यह सुविधाएं पहुंच सके जिन से अब तक बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र वासी वंचित रहे हैं। उन्होंने जनसंपर्क के दौरान आम जनता को आदमी पार्टी के एजेंडे से अवगत कराया साथ ही और उन्हे पुनः दिल्ली मॉडल के बारे में जानकारी दी कि किस तरह दिल्ली सरकार स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है जनसमपर्क के दौरान उनके साथ आलोक अग्रवाल, विनय शर्मा, इंद्रजीत परमार, हरिओम तिवारी, संजय जीवनानी,संजय अग्रवाल, देवेन्द्र कुरे नेहा अली, विजय गुप्ता, गोपेन्द्र, विश्वजीत, हरीश यादव, ज्योति सारथी सहित आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।आम आदमी पार्टी के पक्ष में डोर टू डोर मिल रही जनता से आम आदमी पार्टी की पूर्व शहर अध्यक्ष उज्वाला कराडे इन दिनों बिलासपुर क्षेत्र में लगातार जनता से उनके घर पहुंच कर भेंट मुलाकात कर रही है साथ ही उनकी समस्याएं जानने और उनके निराकरण की दिशा में भी कार्य कर रही है जिससे आम आदमी के पक्ष मजबूत होता दिख रहा है।
जानकारों की माने तो आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भाजपा और कांग्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं।

You May Also Like