जनता की आवाज बन डोर टू डोर दस्तक देंगी डॉ उज्वला पद यात्रा की करेगी शुरुआत.

बिलासपुर. लंबे समय से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और भाजपा सरकार पर लगातार हमला कर रहीं आम आदमी की प्रदेश सयुक्त सचिव डॉ उज्वला जल्द ही कांग्रेस व भाजपा की लूट और भ्रष्टाचार की पोल खोलने जनता की दरवाजे पर दस्तक देंगी और शहर में व्याप्त विभिन्न सस्याओ और भाजपा सहित कांग्रेस सरकार की कमियों को जनता के बीच रखेंगी।

डॉ उज्वला ने गिनाई खामियां.

दोनो पार्टियों में व्याप्त भ्रष्टाचार और शहर में व्याप्त जन समस्याओं को लेकर मगंलवार को डा. उज्जवला मीडिया से मुखातिब हुई इस मौके पर उज्ज्वला ने बताया की बिलासपुर में लचर स्वास्थ्य व्यवस्था ( सिम्स हॉस्पिटल, जिला हॉस्पिटल खराब मशीनें मरीजों को कोई सुविधाएं नहीं)
जगह-जगह सड़कों की खुदाई ,गली मोहल्ले की सफाई नहीं होना चौक चौराहों पर कूड़े का ढेर,आवारा पशु (गाय बैल इत्यादि) जगह-जगह लगे ट्रैफिक लाइट से हो रही ट्रैफिक जाम की समस्या,शहर में बढ़ती गुंडागर्दी व चाकूबाजी
हवाई सेवा (बिलासपुर शहर से महानगरों के लिए सीधी उड़ाने नहीं, इत्यादि) सिटी बसों की खस्ता हालत (शहर में एयर कंडीशनर सिटी बसों का नहीं होना) (रायपुर में है पर बिलासपुर में नहीं )
पेयजल समस्या (हर घर नल नहीं पहुंच पाना नलों से गंदा पानी आना इत्यादि) सरकारी दफ्तरों में बेतहाशा भ्रष्टाचार ( जन्म प्रमाण पत्र मृत्यु प्रमाण पत्र आय प्रमाण पत्र जाति प्रमाण पत्र b1 B2 इत्यादि सेवाओं पर रिश्वतखोरी व अन्य)
शहर में खिलाड़ियों को कोई भी सुविधाएं नहीं मिलना ( खेल सामग्री खेल शिक्षक इत्यादि)
नशीले पदार्थों की बिक्री,अवैध रेत उत्खनन.
अरपा नदी की समस्याएं (नदी का सूखना उसमें नालों का पानी डालना जलकुंभी इत्यादि)
भू माफिया,शिक्षित बेरोजगारों की बढ़ती संख्या से पलायन की समस्या,महंगाई( दैनिक उपभोग की वस्तुओं से लेकर पेट्रोल डीजल गैस तक बढ़ती मंहगाई सहित वे 22 मई से बिलासपुर की जनता के बीच जाकर जनता को दोनों पार्टियों के ढोंग का पर्दाफाश करेगी। इस दौरान वे बिलासपुर के विभिन्न वार्डो का दौरा कर बिलासपुर नगर निगम में व्याप्त समस्याओं से जनता से बात करेगी.

You May Also Like