गृह क्लेश से परेशान होकर पति ने पत्नी की गला घोंटकर की हत्या,आरोपी समेत चार गिरफ्तार.

बिलासपुर. वैवाहिक जीवन में आए दिन हो रही कलह से तंग आकर एक युवक ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी,इस मामले में आरोपी का साथ उसकी दीदी-जीजा और नाबालिग भांजी ने भी दिया। घटना के बाद जो तथ्य सामने आए उससे मामला सामान्य लग रहा था मगर जब मृतका की पीएम रिपोर्ट पुलिस के हाथ लगी तो महिला की मौत को लेकर कई सवाल खड़े होने लगे और कड़ी पूछताछ के बाद आखिरकार सारा रहस्य सामने आ गया, इधर सरकंडा पुलिस ने आरोपी पति समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सरकंडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामायण चौक निवासी भूपेश ओझा शनिवार की दोपहर अपनी पत्नी प्रीति ओझा को लेकर अस्पताल पहुंचा था। भूपेश उसने अस्पताल में बताया कि प्रीति बाथरूम में गिरकर घायल हो गई थी। डॉक्टरों ने जब प्रीति को देखा,तो पता चला कि महिला की मौत हो चुकी है। फिर उसका पीएम किया गया। चूंकि मामला संदिग्ध लगा रहा था। इस वजह से अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को भी इस बारे में जानकारी दी। शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया। उधर सोमवार को जब पीएम रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि प्रीति ओझा की हत्या गला दबाकर की गई है।

पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सबसे पहले मृत्तिका के पति भूपेश को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की उसके परिजनों और भूपेश का बयान मैच नही होने के कारण पुलिस का शक और बढ़ गया पुलिस ने सभी से जरा सख्ती क्या बरती सारा घटनाक्रम सामने आ गया और भूपेश ने बताया कि आए दिन किसी न किसी बात को लेकर पत्नी से उसका विवाद होता आ रहा था घटना के दिन भी बच्ची को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक हुई और गुस्से आकर उसके घटना को अंजाम दिया। इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी के जीजा मनु मिश्रा ,बहन कीर्ति मिश्रा और नाबालिग भांजी को भी गिरफ्तार किया है।

You May Also Like