वार्ड से अदृश्य और प्रापर्टी डीलर पार्षद को सता रहा जान का खतरा, कहा टीआई मेरी सुनते नही, अगर कुछ हो गया तो, अब आईजी – एसपी से मांग रहे न्याय.

बिलासपुर. नगरीय निकाय चुनाव में वार्ड नं 33 गांधी नगर से जीत दर्ज करने वाले बीजेपी पार्षद रंगा नादम को अपनी जान पर खतरा मंडराने का डर सताने लगा है। वार्ड की समस्याओं को अनदेखा कर प्रापर्टी के बिजनेस में ज्यादा ध्यान देने वाले पार्षद ने आरोप लगाया है कि कुछ लोगों उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। लेकिन इसके बाद भी पुलिस पार्षद की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही, जिससे दुखी पार्षद ने लाचार होकर आईजी और एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा पार्षद रंगा नादम को 17 दिन पूर्व जान से मारने की धमकी मिली है। गांधी चौक में स्थित पंचशील लॉज के संचालक और वार्ड नंबर 33 गांधी चौक के बीजेपी पार्षद रंगानादम
लॉज का संचालन के अलावा प्रापर्टी डीलिंग का कारोबार भी करते है।

शिकायत के अनुसार.

पार्षद रंगा नादम की शिकायत के अनुसार उनके द्वारा शिवप्रताप साव की मेन रोड स्थित भारत पेंट के दुकान के सामने जमीन मकान को खरीदने का पक्का सौदा किया गया था। जिसे भूपेश शर्मा और उसके दो साथी भी खरीदना चाहते थे पर खरीद नही सके और इस बात से नाराज होकर खुन्नसवश,बीते 11 अगस्त की शाम 5.15 बजे से 6 बजे के बीच पंचशील लॉज के ऑफिस में आकर मुझे धमका कर कहने लगे कि मेरे द्वारा किए गए अनुबंध को निरस्त करो वर्ना तेरे लिए अच्छा नहीं होगा तेरी जान भी जा सकती है।

पार्षद ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस शिकायत पर ध्यान नहीं दे रही है, जबकि कोई कार्रवाई न होते देख उसने खुद पता लगाया कि भूपेश शर्मा के साथ आए दो साथी विशाल खंडेवाल रायपुर और आलोक पांडे तोरवा का निवासी है। जिसकी शिकायत पार्षद ने 11 अगस्त टीआई कोतवाली दी थी। मेरे द्वारा टीआई से बार बार गुहार लगाने के बाद भी कोई कार्रवाई नही होने पर 23 अगस्त को आईजी और एसपी से शिकायत की गई , मगर अभी तक धमकी देने वाले भूपेश शर्मा व उनके दो साथियों के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। पार्षद रंगा नादम का कहना है वह और उसका परिवार काफी डरा हुआ है।

आरोप – जीत के वार्ड में नजर नही आए पार्षद नादम.

वार्ड नं 33 गांधी नगर का इलाका काफी बड़ा है, नगरीय निकाय चुनाव में वार्ड के वोटर्स के बूते जीत दर्ज करने के बाद से आज तक पार्षद रंगा नादम ने वार्ड में पांव रखना तो दूर झांकना तक मुनासिब नहीं समझा है। ऐसा आरोप वार्ड वासी लगाते आ रहे है। मतदाताओं का कहना है कि वार्ड की समस्याओं से परे अपने दूसरे कामों को पार्षद ज्यादा ध्यान देते है अब तो हालात ये हैं कि उनका चेहरा भी वार्ड वासी भूल गए हैं। वही इस घटना के बारे में पुलिस से संपर्क नही हो पाया है।

You May Also Like