कांग्रेस नेता रात्रे का तंज: मोदी का 400 पार सिर्फ हवा हवाई निकला लोग जाग गए और देश हित से अलग बाते करने वालों को नकार दिया.

बिलासपुर. लोक सभा चुनाव का रिजल्ट सामने आने के साथ शहर के कांग्रेस नेता और पूर्व एल्डरमैन काशीरात्रे ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के घमंड को चकनाचूर करार देते हुए देश और राज्य समेत वार्ड के लोगों के अनेकता में एकता की मिसाल की तारीफ की है।

पूर्व पार्षद एल्डरमैन काशीरात्रे ने कहा कि जनता का जनादेश स्वीकार है मोदी का घमंड चकनाचूर हो गया उन्होंने गुरुघासीदास नगर वार्ड क्रमांक 21 ओमनगर जरहाभाटा के सभी सम्माननीय आत्मीय जनों का आभार जता कहा कि इतिहास गवाह हैं ओमनगर जरहाभाटा के लोगों ने दिया अनेकता मे एकता होने का सन्देश, सभी वर्ग एक साथ हैं,
पूर्व पार्षद एल्डरमैन काशीरात्रे ने दावा किया है कि देश में इण्डिया गठबंधन कि सरकार बनेगी।

रामजी ही बनाएंगे और राम जी ही संवारेंगे.

मोदी को तानशाह बता तंज कसते हुए काशीरात्रे ने कहा कि राम जी ही बनाएंगे और राम जी ही संवारेंगे,जो भी सांसद और नए चेहरे चुनकर आए हैं वे जनता के हितों के साथ साथ सभी वर्गों का भी ध्यान रखेंगे। मोदी के 400 सौ पार सिर्फ हवा हवाई था, लोग जाग गए हैं जो देश हित से अलग बाते करने लगें है। उसे जनता और कुदरत खुद नकार देती हैं, राजनितिक दल भारतीय गठबंधन बनाने एक जुट हो रहें हैं।

You May Also Like