CM सिंह मंच से उतरते वक्‍त फिसले, भीड़ ने कुर्सियां उछालीं..

भोपाल.मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान चंदला पहुंचे. आमसभा को संबोधित करने के बाद मंच से उतरते वक्त फिसल गए और गिर पड़े. उन्हें कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने संभाला. उसी समय भीड़ ने पंडाल के भीतर कुर्सियां उछालनी शुरू कर दी. दरअसल राज्य में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. शिवराज सिंह चौहान ने खुद प्रचार का मोर्चा संभाला है और अपनी यात्रा के दौरान गुरुवर को वह छतरपुर जिले के कुरेला, बछौन होते हुए चंदला पहुंचे.

चौहान कई स्थानों पर रथ और मंच सभाएं करने के बाद चंदला पहुंचे. यहां उनकी सभा खत्म हुई और वे जैसे ही उतरने लगे, उनका सीढ़ियों पर से पैर फिसल गया और वे मंच पर ही गिर गए. उनके गिरते ही आसपास चल रहे कार्यकर्ता और सुरक्षाकर्मी हरकत में आए और उन्हें उठाया.

जिलाधिकारी रमेश भंडारी ने बताया है कि मंच से उतरते समय मुख्यमंत्री चौहान एक की जगह एक साथ दो सीढ़ियां उतर गए, जिससे उन्हें असहजता हुई और फिसल गए. मंच पर गिरने जैसी कोई बात नहीं है. वहीं दूसरी ओर, सभा में मौजूद भीड़ ने पंडाल के भीतर कुर्सियां उछालना शुरू कर दी.

मुख्यमंत्री चौहान दो दिवसीय बुंदेलखंड की जन आशीर्वाद यात्रा पर थे. वे बुधवार को दमोह और पन्ना जिले की विधानसभाओं में गए और गुरुवार को छतरपुर की विधानसभाओं में सभाएं की.

You May Also Like