ब्लाइंड मर्डर: परसदा में किराना व्यवसाई की हत्या,धारदार हथियार से पहले गला रेता फिर मुंह में शराब की बोतल ठूस अज्ञात आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम.

बिलासपुर. चकरभाठा थाना क्षेत्र के ग्राम परसदा मे एक किराना व्यवसाई की बेहरमी से हत्या कर दी गई है। आरोपियों ने मृतक को मौत के घाट उतारने के बाद उसके मुंह में शराब की बोतल को ठूस दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले से जुड़े हर एंगल में जांच करने में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम परसदा के किराना व्यापारी भगतराम कौशिक रोज की तरह घर से खाना खाकर दुकान में सोने जाया करता था। तभी रात में किसी अज्ञात व्यक्ति ने दुकान के अंदर ही भगतराम कौशिक के मुंह पर शराब की बोतल डालकर धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी । सुबह जब भगत राम घर नहीं पहुंचा तो उसका छोटा पुत्र विकास कौशिक दुकान पहुंचा और देखा की पिता जमीन पर खून से लथपथ लाश पड़ी हुई है और उसे अहसास हो गया कि बीती रात किसी ने उसके पिता की बेहरमी से हत्या कर दी है। इधर यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई।

हर पॉइंट कर जांच कर रही पुलिस. एसएसपी

एडिशनल एसपी गरिमा द्विवेदी ने बताया कि घटना की जानकारी सुबह 7 बजे पुलिस को मिली थी उसके बाद से ही टीआई चकरभाठा मनोज नायक के साथ थाना स्टाफ ने घटनास्थल जाकर जायजा लिया।फिलहाल कोई क्लू तो नही मिला है लेकिन हर पॉइंट पर पुलिस जांच कर रही है।

You May Also Like