BJP MLA क्षत्री की थाने में गुंडई ने सियासी तूल पकड़ा..

बिलासपुर. तखतपुर थाने में Bjp विधायक राजू क्षत्री के गुंडई के मामले ने सियासी तूल पकड़ लिया है.खुद पर लगे आरोपों को विधायक ने बेबुनियाद और राजनीतिक से प्रेरित बताया है वही पूर्व विधायक मक्कड़ समेत जोगी कांग्रेस ने मोर्चा खोलते हुए जांच की मांग की है.

जोगी काँग्रेस ने आईजी दिपांशु काबरा को ज्ञापन दिया और थाने में तख़तपुर विधायक एवं उनके सुपुत्र की गुंडागर्दी से तखतपुरवासियो को भयमुक्त कराने की मांग की तीन दिनों के भीतर एफआईआर दर्ज नही होने की स्थिति जोगी कांग्रेस ने आंदोलन की चेतावनी दी है वही पूर्व विधायक जगजीत सिंह मक्कड़ और घनश्याम शिवहरे,जितेंद्र पांडेय,बिहारी देवांगन ने शिव बालक कौशिक के नेतृत्व मे आईजी और एसपी को ज्ञापन देकर निष्पक्ष जांच की मांग की है नही तो पूर्व विधायक की टीम ने भी आंदोलन की बात ज्ञापन मे की है और

एसपी, आईजी से कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि होलिका दहन के दिन राजूसिंह क्षत्री विधायक तखतपुर ने अपने भाजपा कार्यकर्ताओं को साथ लेकर थाना तखतपुर में घुसकर गाली गलौच एवं मारपीट करते हुए नगर निरीक्षक (एसआई) वाई एन शर्मा की कार में तोड़फोड़ किया गया

क्षत्री इसलिए नाराज

विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ कि नगर निरीक्षक वायएन शर्मा ने तखतपुर विधायक के रिश्तेदार मयंक सर्विसेस के संचालक के विरुद्ध चिटफंड धोखाघड़ी का FIR प्रकरण दर्ज कर दिया था. इसलिए विधायक नाराज चल रहे थे।

किसी और की हरकत जांच हो..क्षत्री

इस पूरे मामले मे विधायक राजू सिंह क्षत्री ने कहा कि मुझ पर लगाये गए सारे के सारे आरोप बेबुनियाद निराधार है, एक जनप्रतिनिधि होने के नाते हमारा कर्तव्य होता है कि क्षेत्र की जनता समस्या लेकर आती है तो उनके निराकरण के लिए संबंधित विभाग को फोन करते है. कई बार काम होता है कई बार नही होता, इसका ये मतलब नही कि हमारी किसी से कोई जाति दुश्मनी है. रही बात गाड़ी तोड़ने की बात तो इसमें मेरा या मेरे परिवार के किसी सदस्य का कोई हाथ नही है, होली का अवसर था ये किसी शरारती तत्वों की हरकत हो सकती है जिसकी जांच होनी चाहिए. मैं कैसा हूं या मेरी कार्यशैली कैसी है इसके लिए मुझे किसी से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नही है, तख़तपुर में मेरे अब तक के लगभग 9 वर्ष की विधायकी कार्यकाल में तख़तपुर में जितने अब तक थानेदार रहे है उनसे मेरी कार्यशैली के बारे में पूछ सकते है.

You May Also Like