BJP MLA के लिए डेमेज कंट्रोल, जमानती धारा लगाकर थाने से मुचलका..

बिलासपुर. होली की आधी रात को थाने में पुलिस और थानेदार की खटिया खड़ी करने वाले BJP विधायक राजू क्षत्री, पुत्र विक्रम, समेत चार समर्थकों को चंद घंटे में गिरफ्तार कर थाने से ससम्मान मुचलका जमानत दे दी गई.
चुनावी वर्ष में तखतपुर विधायक क्षत्री के काण्ड से भाजपा सरकार की जमकर भद्द पिट रही थी. इस पर आज नाटकीय घटनाक्रम में इस मामले में जमानती धाराएं 147,294 और 427 लगाकर माननीय संसदीय सचिव राजू सिंह क्षत्री को आया, गया कर दिया गया. हवालत से आरोपियों को छुड़ाने को शासकीय कार्य में बाधा नहीं माना गया.
दोपहर बारह एक बजे मीडिया को भनक नहीं लगने दी गई और बिलासपुर से गए सिविल लाइन सीएसपी नसर सिद्दकी और एसडीओपी कोटा विश्वदीपक त्रिपाठी ने थाने में डेमेज कंट्रोल की सारी तैयारी की. फिर थाने में भाजपा विधायक के पीए के साथ पुत्र विक्रम सिंह, समर्थक संतोष सिंह, सरोज साहू, छन्नू ठाकुर और रंजीत सिंह को बुलाया गया. जमानत पेपर तैयार कराकर थाने से मुचलका जमानत देकर एपिसोड का द एन्ड कर दिया गया.

इससे पहले राजधानी में आरटीआई एक्टिविस्ट कुणाल शुक्ला एव सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा ने गृह मंत्री राम सेवक पैकरा के घर जाकर क्षत्री की गिरफ्तारी के लिये ज्ञापन दिया और कहा की इसके बाद भी विधायक के खिलाफ करवाई नहीं होने पर ग्रह मंत्री के बंगले के बाहर धरना और कोर्ट की शरण जाने की चेतावनी दी है..

You May Also Like