पूर्व मंत्री राजिंदर भाटिया, पूर्व विधायक युद्धवीर जूदेव एवं पूर्व सांसद अनुरागी के निधन पर भाजपा नेता अमर अग्रवाल ने दी श्रद्धांजलि.

बिलासपुर. भाजपा नेता एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने जारी कर शोक संदेश में कहा है कि विगत दो दिवसों में ईश्वर ने हमसे बड़े नेताओं को दूर कर दिया।
श्री अग्रवाल ने कहा राज्य मंत्रिमंडल में सहयोगी रहे पूर्व परिवहन मंत्री खुज्जी के पूर्व विधायक राजिन्दर पाल सिंह भाटिया के निधन के समाचार से सभी स्तब्ध है। आज सुबह बेंगलुरु के अस्पताल में युवाओं में लोकप्रिय नेता चंद्रपुर के पूर्व विधायक रहे पूर्व संसदीय सचिव,प्रिय अनुज युद्धवीर सिंह जूदेव का अल्पायु में निधन हो गया।

आप श्रद्धेय नेता स्व. दिलीप सिंह जूदेव के छोटे पुत्र थे। युवाओं में छोटू बाबा के नाम से लोकप्रिय थे, युद्धवीर सिंह का निधन छत्तीसगढ़ के युवा जगत को अपूरणीय क्षति है। उन्होंने कहा दो दिनों में प्रदेश ने अपने लोकप्रिय व कद्दावर नेताओं को खो दिया है। काल की त्रासदी के आगे किसी की नहीं चली है। दिवंगत नेताओं का व्यक्तित्व अनुयायियों के लिए सदैव अनुकरणीय व प्रेरणा देने वाला रहा है। श्री अग्रवाल ने 80 के दशक में बिलासपुर के सांसद रहे गोदिल प्रसाद अनुरागी के असमय निधन को समस्त बिलासपुर वासियों के लिए लिए बड़ी क्षति बताया, जिसे पूरा नही किया जा सकता ।श्री अग्रवाल ने ईश्वर से प्रार्थना करते हुए कहा कि दिवंगत नेताओ की आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे और शोकाकुल परिवारो को दुख की घड़ी को सहने की सामर्थ्य प्रदान करें।

You May Also Like