एएसआई की करतूत, मुकदमे से बचाने के एवज में की मोटी रकम की डिमांड, सब कुछ कैमरे में कैद,एसएसपी ने किया लाइन अटैच.

बिलासपुर.छत्तीसगढ़ में एक बार फिर पुलिसिंग की पोल खुली है। बिलासपुर जिले के सकरी थाना में पदस्थ एएसआई शत्रुहन खुटे का दो माह पूर्व मुंगेली जिले में पोस्टिंग के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एएसआई द्वारा आरोपी को बचाने और जल्द चालान पेश करने के एवज मे मोटी रकम मांगने का आरोप लगा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद बिलासपुर और मुंगेली जिले के पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। वही बिलासपुर एसएसपी ने एएसआई को लाइन अटैच करने का फरमान जारी कर उक्त घटना के संबंध में जांच के लिए मुंगेली एसपी को पत्र लिखा है।

दो माह पूर्व मुंगेली जिले के फास्टरपुर थाने में पदस्थ एएसआई शत्रुघ्न खूंटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर दौड़ रहा है। जिसमें आरोपी को बचाने और जल्द चालान पेश करने के एवज मे मोटी रकम एएसआई खूंटे द्वारा मांगी जा रही है। वो भी इस बात से बेखबर एएसआई की उसकी करतूत का वीडियो बन रहा है और वह बड़े आराम से आरोपी पक्ष से लेनदेन की डील करते नजर आ रहा है।

पहले एडवांस.
वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार, वर्तमान में बिलासपुर जिले के सकरी थाने में पदस्थ
एएसआई खुटे महिला संबंधी अपराध दर्ज अपराध के मामले में आरोपी पक्ष से जल्द चालान पेश करने एवं जेल छुड़ाने की बात कहकर पहले एडवांस रकम ले चुका था। दो माह पुराने इस वीडियो में एडवांस लेने के बाद बाकी की मोटी रकम के लिए एएसआई डील करते नजर आ रहा है उसके द्वारा तत्कालिक थाना प्रभारी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया गया। इधर दो माह बाद किसी बोतल से जिन्न की तरह बाहर आए इस वीडियो के सोशल मीडिया में तैरने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है वही वर्दी की साख बचाने बिलासपुर एसएसपी पारुल माथुर (डीआईजी) ने मामले की जांच के लिए मुंगेली एसपी को पत्र लिख आरोपी एएसआई को लाइन अटैच कर दिया है।

You May Also Like