अंकित गौरहा ने प्रदेश युवा संगठन में बनाई महासचिव की जगह,जीत से गदगद, कहा 2023 में युवा विंग के साथ प्रदेश में बनाएंगे फिर से कांग्रेस की सरकार, तैयारियां शुरू.

बिलासपुर. बिलासपुर. जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने प्रदेश युवा संगठन चुनाव में अपनी नई जगह बनाई है। पिछले महीने प्रदेश युवा संगठन चुनाव में युवाओं ने अपना रुझान दिखाई और भारी मत देकर अंकित गौरहा के प्रति विश्वास जाहिर कर प्रदेश महासचिव के लिए चुना है। परिणाम आने के बाद अंकित गौरहा ने खुशी जाहिर कर सभी युवा विंग का आभार व्यक्त किया है।

युवाओं के दम पर एक बार फिर प्रदेश में बनाएंगे कांग्रेस की सरकार. गौरहा.

जीत की खुशी से गदगद अंकित गौरहा ने कहा कि संगठन के विश्वास पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास करूंगा। उनकी राजनीति में पार्टी की रीति नीति और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन का विशेष स्थान है। संगठन के दिशा निर्देश और वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में संगठन को ना केवल मजबूत बनाएंगे, बल्कि युवा शक्ति की आंधी तैयार करेंगे। युवाओं के दम पर प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

मालूम हो कि मई-जून में नई रणनीति के तहत पार्टी आला नेताओं के दिशा निर्देश पर प्रदेश युवा संगठन की टीम तैयार करने अलग अलग पदों के लिए चुनाव कराया था। चुनाव के दौरान युवाओं ने रिकार्ड तोड़ मत डालकर कांग्रेस के प्रति अपनी आस्था को जाहिर किया। प्रदेश युवा संगठन चुनाव में महासचिव पद के लिए भी युवाओं ने आनलाइन मतदान किया। आरक्षण नीतियों का पालन करते हुए महासचिव के 14 सामान्य पदों के लिए भी युवाओं ने मत का प्रयोग किया था।

प्रदेश स्तरीय युवा संगठन चुनाव में अंकित गौरहा को 14696 मत के साथ प्रदेश महासचिव पद के लिए चुना गया। अपनी जीत पर अंकित गौरहा ने खुशी जाहिर की है।

एक नजर राजनीति कैरियर पर.

जिला पंचायत सभापति अंकित पूर्व में भी दो बार युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी निभा चुकें है और प्रदेश सचिव रहते हुए उन्होने मुंगेली जिला प्रभारी रहते अपनी रचनात्मक भूमिका से संगठन को मजबूत करके सबको प्रभावित किया। अंकित की ऊर्जा और कार्यकुशलता को देखते हुए संगठन ने उन्हें जिला कांग्रेस कमेटी में भी उपाध्यक्ष बनाया।

एक बार फिर गौरहा को संगठन चुनाव में महासचिव की जिम्मेदारी मिली है। जीत के बाद अंकित ने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ युवा साथियों ने उन पर विश्वास जाहिर किया है। नई शक्ति और ऊर्जा के साथ काम करने का मौका दिया है। हमेशा की तरह पार्टी की रीति और नीति के अनुसार संगठन की मजबूती के लिए काम करेंगे। युवाओं की शक्ति के सहारे 2023 विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल कर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

You May Also Like