CG के आखिर किस पूर्व मंत्री के बयान से खफा ऑटो वालों को लेकर कलेक्टर से मिलने जाना पड़ा कांग्रेस विधायक को,कलेक्टर कुर्सी पर बैठ कर सुनते रहे और..IN-OUT देखिए वीडियो.

बिलासपुर. नगर के पूर्व मंत्री और सीनियर बीजेपी नेता अमर अग्रवाल के द्वारा ऑटो चालकों पर ज्यादा चार्ज लेने का आरोप लगा बयानबाजी का मामला बुधवार को तूल पकड़ा,पूर्व मंत्री के इस बयान से क्षुब्ध ऑटो संघ ने विधायक शैलेश पाण्डेय से मुलाकात कर अपनी व्यथा बया की,जिसके बाद ऑटो संघ के पदाधिकारियों को लेकर विधायक पांडे अपने सरकारी बंगले से कलेक्टर से मिलने पैदल ही निकल पड़े।

(लगें जिंदाबाद के नारे और कलेक्ट्रेट में एंट्री करते विधायक पाण्डेय)

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के बयान से नाराज जिला ऑटो संघ के पदाधिकारियों ने बड़ी संख्या में नगर विधायक शैलेष पांडेय से मुलाकात करने वेयर हाउस रोड स्थित कार्यालय पहुंचे। ऑटो संघ के पदाधिकारियों की समस्या सुनने के बाद विधायक शैलेष पांडेय पैदल ही अपने कार्यालय से कलेक्टर सौरभ कुमार से मिलने कलेक्ट्रेट पहुंचे और ऑटो संघ की समस्याओं पर कलेक्टर कुमार से डिटेल में चर्चा की.

(और कलेक्टर मुलाकात के बाद वापसी)

पूर्व मंत्री अग्रवाल को ऑटो संघ से माफी मांगना चाहिए-विधायक पाण्डेय.

कलेक्टर से मिलने के बाद नगर विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कुछ दिनों पूर्व बयान दिया था कि सिटी बसें चलाई जाएं क्योंकि ऑटो वाले बहुत पैसा चार्ज कर रहे हैं। जिससे जिला ऑटो संघ के पदाधिकारियों में रोष व्याप्त था।

नगर विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि आटो चालक जनता की सेवा कर रहे हैं। ऑटो चालक निर्धारित दर पर ही पैसा लेते हैं। कोरोना काल में भी ऑटो संघ के भाइयों ने भी बहुत मदद की है, लेकिन पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के बयान से ऑटो वाले में नाराजगी जाहिर है उन्हें ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल को आटों संघ से माफी मांगनी चाहिए।

कलेक्टर कुमार ने किया आश्वस्त.

इसके अलावा जिला आटो संघ के पदाधिकारियों की कुछ जायज मांगी थी। जिसमें आटो स्टैंड, मूलभूत सुविधाएं, भवन निर्माण हेतु भूमि आवंटन, यूनीफॉर्म, इन मांगों को लेकर जिला कलेक्टर से सार्थक चर्चा हुई है, उन्होंने आश्वस्त किया है कि इनकी मांगों को पूरा किया जाएगा इनका रजिस्ट्रेशन अलावा जिला ऑटो संघ को ऐप भी दिया जाएगा जिससे आम जनता और ऑटो संघ के लोगों को सहूलियत मिलेगी।

You May Also Like