जीत का परचम लहराने के बाद गौरहा संग टीम ने मंत्री बाबा का मुँह मीठा करा लिया आशीर्वाद.

बिलासपुर. युवा संगठन चुनाव जीतने के बाद अंकित गौरहा समेत चुनाव में जीतने वाले अन्य पदाधिकारी रायपुर पहुंचे उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का मुंह मीठा कर आशीर्वाद लिया। सभापति को प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री ने शुभकामनाएं दी साथ ही यह भी कहा कि लोकतंत्र में जनता का स्थान सबसे ऊपर है। सरकार की जनहित योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं,जनहित में काम करें क्योंकि जनता का आशीर्वाद कभी खाली नहीं जाता है।

जनप्रतिनिधियों का काम सेवा करना-गौरहा.

मुलाकात के बाद गौरहा ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री ने निर्देश दिया है कि जनता की सेवा ही सबसे बड़ा परमार्थ है। चुनाव जीत कर हमें अपने आप में नहीं रहना है। जनप्रतिनिधियों का काम सेवा करना है। जब जनता खुश होती है तभी आशीर्वाद मिलता है। जनता का आशीर्वाद कभी खाली नहीं जाता है। सिंहदेव ने बताया कि सरकार की जनहितकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना है। हमें एक बार फिर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना है। इसके बाद ही जीत का सही अर्थ होगा।

टीएस सिंहदेव से मुलाकात के दौरान संगठन चुनाव जीत हासिल करने वाले सुमित महाजन जिला महासचिव,तेजसिंह गौतम जिला महासचिव, सचिन धीवर उपाध्यक्ष बेलतरा विधानसभा,महेंद्र सिंह ध्रुव उपाध्यक्ष बेलतरा विधानसभा,अर्चना सूर्यवंशी उपाध्यक्ष बेलतरा विधानसभा,वीना साहू महासचिव बेलतरा विधानसभा,दुर्गा करियारे महासचिव बेलतरा विधानसभा,तिलोत्मा देवी महासचिव बेलतरा विधानसभा,अमित यादव महासचिव बेलतरा विधानसभा,कृष्ण कुमार पाठक महासचिव बेलतरा विधानसभा,धीरेंद्र साहू महासचिव बेलतरा विशेष रूप से मौजूद थे। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने सभी से परिचय प्राप्त किया।

You May Also Like