अपडेट: तारबाहर थाने में आरोपी की कस्टोडियल डेथ का मामला,एक एएसआई का रोल सस्पेक्ट.

बिलासपुर. अभी कुछ ही देर पहले शहर के तारबाहर थाने में पुलिस कस्टडी में हुई धोखाधड़ी के आरोपी श्याम मोदिकर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की घटना के बाद जिला पुलिस सकते में आ गई है। इधर इस घटना में थाने में पदस्थ एक चर्चित एएसआई की मुख्य भूमिका बताई जा रही है।

आग की तरह फैली इस घटना की खबर के बाद वैसे तो तरह तरह की चर्चाओं से बाजार गर्म है। इसी बीच यह पुड़िया भी किसी ने छोड़ दी कि जिले में कई मामलों में आरोपों से घिरे चर्चित एएसआई जो की तारबाहर थाने में पदस्थ है उसकी भूमिका की जांच होनी चाहिए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मृतक श्याम मोदिकर को उसी एएसआई ने रायपुर से गिरफ्तार कर थाने लाया और देर रात खाना व कुछ मेडिसिन भी उपलब्ध कराई थी।

उस समय थाने में मौजूद थाना स्टाफ की आंखो के सामने एएसआई की शह पर पूरा कारनामा हुआ, लेकिन एएसआई की सीनियारिटी के आगे किसी ने कुछ भी कहना मुनासिब नहीं समझा।

चर्चित एएसआई के कई कारनामे.

मालूम हो कि उक्त एएसआई ने खाकी की आड़ में जिले में कई करतब दिखाए है। जिसकी तीरंदाजी के नाम जिले के पुलिस विभाग में रिकॉर्ड की भरमार है। जहा भी पदस्थ रहे थानेदारों को फूल ज्ञान से लबरेज रख अपना हर तरीके से काम किया। जिससे पुलिस की छवि कई बार धूमिल हुई। सूत्रों की मानें तो इस बार भी शक की सुई उक्त एएसआई के आसपास घूम रही है।

पुलिस कप्तान ने कहा सीसीटीवी फुटेज बनेगा बेस.

जिले के पुलिस कप्तान संतोष कुमार सिंह की काफी गंभीर आईपीएस अफसरों में गिनती होती है, तारबाहर थाने में पुलिस कस्टडी में हुई आरोपी की मौत के बाद विभाग की छीछालेदरी के बाद श्री सिंह सख्त नजर आ रहे हैं। उन्होंने साफ कह दिया है कि हर पहलुओं पर जांच होगी। जिसमें थाने में लगे सीसीटीवी फुटेज का भी अहम रोल है।

You May Also Like