आप पार्टी की महिला लीडर डॉ कराड़े का बड़ा बयान, कहा कांग्रेस बीजेपी ने बिलासपुर का किया शोषण.

मुख्य बात.

पदयात्रा के अंतिम दिन दोनों पार्टियों कार्यप्रणालियों को लेकर किया जमकर हमला.

बिलासपुर. जनहित और स्थानीय मुद्दो को लेकर आम आदमी पार्टी की प्रदेश संयुक्त सचिव डॉ. उज्जवला कराड़े आप की बात आप के साथ बिलासपुर में पदयात्रा कर रही है। इस दौरान उनके द्वारा जनसंपर्क कर जनता से आमने सामने बात की जा रही है ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई नेता जनता के घर तक जाकर उनसे उनकी समस्याएं पूछ रहा है लेकिन आम आदमी पार्टी की इस पदयात्रा में यह सब चीजें देखने को मिल रही है जो जनता के बीच कौतूहल का विषय है। आज पदयात्रा के छठे दिन पदयात्रा गणेश चौक से प्रारंभ होकर मुंगेली नाका, चौक पहुंची जहां सड़को पर उपस्थित जनता ने स्वफूर्त उनका स्वागत किया जिसके बाद यात्रा चांदनी चौक,मिलन चौक,होमगार्ड ऑफिस होते हुए,कोन्हेर गार्डन पहुंची अंत में देवकीनंदन चौक पर पद यात्रा का समापन हुआ.

इस दौरान डॉ. उज्जवला कराड़े ने लोगों से स्थानीय समस्याओं व जनहित के मुद्दों पर चर्चा की और भाजपा सहित कांग्रेस को आड़े हाथो लिया और लोगों को दोनों पार्टी की गलत नीति जनता के बीच रखी कि किस तरह दोनों पार्टियों ने मिलकर वर्षों से बिलासपुर का दोहन किया है.

उज्वला ने कहा कि वह दिल्ली की तर्ज़ पर बिलासपुर का विकास होना चाहिए केजरीवाल लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है उनकी महोल्ला क्लिनिक को कई राज्य में लागू किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बिलासपुर की जनता भी दिल्ली की तरह जागरूक हो और इन पार्टियों को सबक सिखाएं
पदयात्रा के दौरान डॉ. उज्जवला कराड़े ने कहा कि बिलासपुर में स्वास्थ्य , सड़क पेयजल समस्या, खनन माफिया,भू-माफियाओं के पौ बारह है सही कहें तो यही लोग सरकार चला रहे है।
बिलासपुर की जनता तेजी से बढ़ते अपराध से पीड़ित है आए दिन शहर में बड़े अपराध, मारपीट की घटनाएं हो रही है जिसे रोक पाने सरकारी तंत्र पूरी तरह फेल है उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन काल में जिस तेजी से बिलासपुर का अपराध ग्राफ बढ़ा है। इतना अपराध पिछले बीस सालों में नही देखा गया है। अवैध रेत उत्खनन, भू-माफियाओं की मनमानी से यहां की जनता त्रस्त हो गई है। बिलासपुर की जनता ने दोनों पार्टियों का कार्यकाल देखा है। दोनों पार्टियों ने केवल बिलासपुर को छला है और अपने जेबे भरी है, जिस तरह से बिलासपुर के विकास की नींव रखी जानी थी वैसा आधार बिलासपुर को नहीं मिला इसलिए बिलासपुर आज विकास से कोसों दूर है आज भी गोल बाजार की सड़कें सकरी हैं शहर में जगह-जगह जाम की स्थिति निर्मित हो रही है, सिम्स जैसे अस्पताल में लोगों को इलाज नहीं मिल रहा है, सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार हावी है, बिना घूस दिए कोई काम नहीं हो रहा है।

You May Also Like