तेलीपारा में आम आदमी पार्टी का पैदल मार्च, डॉ. उज्वला ने किया डोर टू डोर जनसंपर्क.

बिलासपुर. आम आदमी पार्टी की पूर्व शहर अध्य्क्ष डॉ. उज्वला कराड़े ने शहर के हृदय स्थल तेलीपारा मेन रोड रविवार को डोर टू डोर जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान आम आदमी पार्टी की नेता उज्वला को तेलीपारा वासियों ने स्नेह व उनके उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद दिया और कहा कि आगामी चुनाव में हम सभी लोग तन मन धन से हम आम आदमी पार्टी का पूर्ण समर्थन करेंगे।

सभी का आभार- उज्वला.

इस दौरान श्रीमती कराडे ने सभी का हृदय से आभार व्यक्त किया और कहा कि आम आदमी पार्टी मकसद क्षेत्र में विकास कराना और वार्ड वासियों की समस्याओं का समाधान करना है। सबसे पहले बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता, बिजली एवं गरीब लोगों तक सरकारी योजनाएं पहुंचाना पार्टी की प्राथमिकता होगी। इन सभी मुद्दों पर तुरंत एक्शन लिया जाएगा।

जिससे बिलासपुर विधानसभा में रहने वाले हर व्यक्ति तक यह सुविधाएं पहुंच सके जिन से अब तक बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र वासी वंचित रहे हैं। उन्होंने जनसंपर्क के दौरान आम जनता को आदमी पार्टी की रीति नीति से अवगत कराया साथ ही उन्हें दिल्ली मॉडल के बारे में जानकारी दी कि किस तरह दिल्ली सरकार स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है। जिसे सुनकर लोगों ने आम आदमी पार्टी के कार्यों को सराहा और आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने की भी बात कही।

इनकी रही उपस्थिति.

आम आदमी पार्टी की तेजतर्रार यंग लेडी उज्वला कराडे के जनसंपर्क के दौरान संजय अग्रवाल, देवेन्द्र कुरे , नेहा अली, गोपेन्द्र, श्री विश्वजीत, हरीश यादव, ज्योति सारथी सहित आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

लगातार कर रही जनसंपर्क.

आम आदमी पार्टी की पूर्व शहर अध्यक्ष ज्वाला कराडे इन दिनों बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र में लगातार जनता से रूबरू हो रही हैं और उनकी समस्याएं प्रशासन के माध्यम से निपटाने का प्रयास भी कर रही हैं। जिसके चलते आम आदमी पार्टी के पक्ष में सकारात्मक प्रभाव पड़ता दिख रहा है ।

पेशे से डॉक्टर होने के नाते डॉ उज्ज्वला हेल्थ फील्ड में भी अपने काम को बखूबी निभा रही हैं सुबह उनके द्वारा हेल्थ कैंप लगाया जा रहा है तो शाम को वह क्षेत्र में घूमकर जनसंपर्क कर रही हैं ।

You May Also Like