मंत्री रूद्र गुरु के पीएसओ ने जिलाध्यक्ष केशरवानी को बाहर का रास्ता दिखाया..

बिलासपुर. छतीसगढ़ भवन में प्रदेश के मंत्री रुद्र गुरु के पीएसओ द्वारा जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष व पार्षद विजय केशरवानी का हाथ पकड़ कर कमरे में घुसने नही देते का मुद्दा रविवार को पूरे दिन चर्चा में रहा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने का बाद मीडिया ने खूब चटखारे लिया तो वही घटना के वक्त मौजूद कांग्रेसी भी मजा लेने से नही चुके। कुछ दबी जुबान से तो कुछ विजय केशरवानी को सरेआम बेआबरू होता देख अपनी हंसी नही रोक पाए।

एक निजी प्रवास पर शहर आए मंत्री रुद्र गुरु के छतीसगढ़ भवन में रुकने के बाद उनके नाश्ते के वक्त आ धमके कांग्रेस नेता विजय केशरवानी को मंत्री के पीएसओ की रोक टोक के चलते मुँह की खानी पड़ी। मंत्री से मिलने की जुगत में जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष जैसे ही कमरे के अंदर जाने लगे मंत्री के पीएसओ ने उन्हें हाथ पकड़ कर रोक मंत्री के नाश्ता करने का हवाला दिया। इस घटना को मीडिया वालों समेत छतीसगढ़ भवन में मौजूद कांग्रेसियों ने अपने फोन में कैद कर लिया जो रविवार को दिन भर चर्चा में बना रहा। विजय केशरवानी सरे आम अपनी बेज्जती देख मंत्री के कमरे के बाहर चिल्ला चोट करते नजर आए। वही पार्टी के लोग भी इस मुद्दे को लेकर नमक मिर्ची डालते दिखे कुछ कांग्रेसी दबी जुबान से मन ही मन खुश हुए तो कुछ विजय केशरवानी की फजीहत देख बिना कुछ बोले हंसते रहे।

अकेले भिड़े रहे केशरवानी..

छतीसगढ़ भवन में मंत्री के पीएसओ द्वारा विजय केशरवानी का हाथ पकड़ बाहर का रास्ता दिखाए जाने की घटना के बाद मजे लेने एक्का दुक्का कांग्रेसी ही उनकी पैरवी करते दिखे। खुद विजय केशरवानी अपने सम्मान को लेकर पीएसओ से भिड़े रहे इधर पीएसओ भी पीछे नही हटा और बराबर जवाब देता रहा। कुल मिलाकर कर रविवार की सुबह छतीसगढ़ भवन में विजय केशरवानी की फजीहत से कांग्रेसियों ने भी खूब मजा लिया है।

You May Also Like