वीडियो- मोर लईका लाठी ले अब्बड़ पिटे हे, थानेदार सुनत नही,ए खातिर भटकत हव,विधायक पांडे कुछु करही एइ सती आए हव,एसपी ऑफिस से ता मोला लौटा दिस..

बिलासपुर. संपत्ति बटवारे को लेकर एक कलयुगी बेटे ने पिता को डंडे से इतना पीटा की बुजुर्ग के शरीर मे चोट के निशान उभर आए है। पिटाई के कारण चलने में असमर्थ पिता ने अपनी व्यथा सकरी पुलिस को सुनाई लेकिन पुलिस ने पुत्र के खिलाफ मामूली धाराए जोड़ कुछ नही किया। इधर पीड़ित पक्ष का आरोप है कि नेता का फोन आने से थानेदार कार्रवाई न कर उल्टा समझौते के लिए दबाव बना रहे हैं। वही थानेदार के व्यवहार से क्षुब्ध पीड़ित बुजुर्ग जैसे तैसे लाठी टेक नगर विधायक के पास पहुंच न्याय दिलाने की गुहार लगा रहा है।

सकरी थाना क्षेत्र के ग्राम पाड़ निवासी बिसाहू राम कौशिक (64) को उसके बड़े बेटे बद्रीप्रसाद कौशिक ने 12 सितंबर की रात डंडे से बेतहाशा सिर्फ इसलिए पीटा की पिता ने खेत बटवारे की वसीयत में उसे ज्यादा जमीन नही दी। खेती किसानी कर अपनी उम्र का आधा पड़ाव पार कर चुके बुजुर्ग बिसाहू राम ने अपने तीन बेटों में सभी को खेत की संपत्ति का बराबर हिस्सा दिया है। इससे पूर्व भी बड़ा बेटा संम्पत्ति के बटवारे को लेकर पिता से विवाद कर चुका है। बड़े बेटे के हाथ बुरी तरह से पिट चुके बाप ने घटना की रिपोर्ट सकरी थाने में दर्ज करवाई है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस ने एक नेता के इशारे पर मामूली धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है तो वही सकरी थाना प्रभारी (एसआई) रविंद्र यादव मामले में रुचि नही लेकर सरपंच के हवाले से समझौता करने दबाव बनवा रहे हैं।

इधर पुलिस की अनदेखी से नाराज बुजुर्ग अपने छोटे प्रकाश कौशिक और लाठी के सहारे एफआईआर की कॉपी लेकर पहले तो एसपी से मिलने गए। लेकिन गेट पर तैनात पुलिस कर्मियों ने मामले में एफआईआर हो गई है इसमें एसपी साहब क्या करेंगे बोल कर उल्टे पांव लौटा दिया।

अपना दर्द लेकर पिता और पुत्र नगर विधायक शैलेश पाण्डेय से मिलने पहुंच गए। मरवाही के चुनावी समर में व्यस्त विधायक की अनुपस्थिति के कारण पीड़ित पक्ष ने न्याय दिलाने विधायक को विस्तार से पत्र लिखा है।

आपसी विवाद है,फालतू बात करता है बुजुर्ग.. थाना प्रभारी..

इस मामले में सकरी थाना प्रभारी (एसआई) रविंद्र यादव ने कहा कि जिसे जहां भटकना है भटके बुजुर्ग फालतू बात कर रहा है। दरअसल संपत्ति को लेकर बाप -बेटे में पुराना विवाद चला आ रहा है। पिटाई तो दूसरे पक्ष की भी हुई है कार्रवाई नही करना होता तो एफआईआर दर्ज ही क्यो करता।

You May Also Like