OMG ब्रेकिंग- महामारी से घबराए पांच हवालातियों के अनशन से जेल प्रशासन के हाथ पांव फूले..

बिलासपुर. जेल में कोरोना महामारी की दस्तक से डरे सहमें पांच हवालातियों ने अपने जान की फिक्र को लेकर अनशन कर दिया। जेल प्रशासन हालांकि इससे इनकार कर रहा है लेकिन सिपाहियों के बाद कैदियों की जांच की व्यवस्था वह अभी तक नहीं कर सका है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जेल के सेल नम्बर बी 5 में मंगलवार की शाम को घटिया खाना दिए जाने का आरोप लगा कर 5 हवालाती अनशन पर बैठ गए थे।

देर शाम हुई इस घटना के बाद जेल प्रशासन के हाथ पैर फूल गए। इन हवालातियों ने जेल प्रशासन पर कोरोना संक्रमण को लेकर गंभीर नही होने का भी आरोप लगाया और अपना आक्रोश जाहिर किया। इधर जेल के अधिकारी और कर्मचारी उनके मान मनोवल में जुटे रहे। जेल की चार दिवारियो के भीतर कैदियों के रख रखाव में भारी अव्यवस्था की भी खबर छन के आ रही है। तो वही जेल के स्टाफ और कैदियों के कोविड 19 टेस्ट को लेकर पिछले एक हफ्ते से माहौल गरमाया है।

छुट्टी पर निकला और आया कोरोना पॉजिटिव..

इधर जेल से पैरोल पर 4 दिन पहले निकला एक कैदी कोरोना संक्रमण की जद में आ गया है। मर्डर के मामले में सजायाफ्ता कैदी को छुट्टी पर जेल निकलने के बाद अचानक कोविड 19 टेस्ट करवाने का ध्यान आया जिसकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उक्त कैदी के कुछ माह पूर्व जेल की वारंट शाखा में काम करने की जानकारी मिल रही है।

जेल में हो सकता है कोरोना का बड़ा ब्लास्ट..

जेल के भीतर पिछले हफ्ते हत्या के मामले में सजायाफ्ता कैदी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हाहाकार मच गया है। सूत्र बताते हैं कि उसके संपर्क में आए करीब 90 कैदियों को जेल की 28 बैरक में अलग अलग बिना कोविड टेस्ट के शिफ्ट कर दिया गया है। जिससे जेल में एक बार फिर बड़े कोरोना ब्लास्ट की आशंका जताई जा रही है।

सब कुछ ठीक है.. जेल अधीक्षक..

जेल में कैदियों के अनशन के बारे में ‘OMG NEWS NETWORK’ से चर्चा में जेल अधीक्षक एस के मिश्रा ने कहा की जेल भीतर सब ठीक चल रहा है। कैदियों के अनशन की कोई बात ही नही है वही कोरोना का आज कोई नया मामला नही आया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *