OMG ब्रेकिंग- रायगढ़ और बलौदाबाजार की पुलिसिंग ने बढ़ाया विभाग का मान- डीजीपी अवस्थी, इंद्रधनुष सम्मान से सभी को नवाजा..

रायपुर. रायगढ़ जिले में शहर के बीच दिन दहाड़े एसबीआई एटीएम के सामने से कैश वैन को लूट गार्ड और ड्राइवर पर फायर कर भागने वाले दो आरोपियों को महज दस धंटे में गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को डीजीपी ने इंद्रधनुष सम्मान से नवाजा है तो वही बलौदाबाजार में हुई डकैती की घटना के बाद 24 घण्टे में पुलिस को मिली सफलता को लेकर जिले के पुलिस कप्तान के लीड रोल की तारीफ करते हुए डीजीपी ने इस मामले को सुलझा आमजन के बीच पुलिस की छवि बरकरार रखने वाले सारे पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की पीठ थपथपाई है।

मालूम हो कि रायगढ़ में कैश वैन लूटकांड, हत्या और बलौदाबाजार में डकैती की घटना पुलिस द्वारा चौबीस घंटे के अंदर सुलझा ली गयी थी। पुलिस द्वारा तत्काल अपराधियों को पकड़ने के बाद डीजीपी डी एम अवस्थी ने पुलिस टीम को सम्मानित करने की घोषणा की थी।

जनता में बढ़ता है पुलिस का विश्वास.. डीजीपी..

इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए डीजीपी श्री अवस्थी ने कहा कि अपराधियों को पकड़ना इस बात पर निर्भर करता है कि घटना के बाद पुलिस का रिस्पॉन्स कैसा रहा। पुलिस त्वरित कार्रवाई में जुट जाए तो अपराधों की गुत्थी आसानी से सुलझायी जा सकती है। इसके साथ ही जनता में पुलिस के प्रति विश्वास भी बढ़ता है। पुलिस को सफलता तभी मिलती है जब पूरी टीम ने कोशिश की हो।

उन्होंने कहा कि बड़े ही गर्व की बात है कि छत्तीसगढ़ पुलिस आपराधिक घटनाओं को तत्काल सुलझा ले रही है। अपराध घटित होने के बाद जब एसपी से लेकर सिपाही तक मिलकर केस सुलझाने में जुट जाते हैं तो अपराधी पुलिस की पकड़ में जल्दी आते हैं।

इस अवसर पर समारोह में बिलासपुर आईजी दीपांशु काबरा, रायपुर आईजी डॉ आनंद छावड़ा, बलौदाबाजार एसपी आई कल्याण एलिसेला, रायगढ़ एसपी संतोष कुमार सिंह और अपराधियों को पकड़ने में शामिल पैंतालीस पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित किया गया तो वही एआईजी राजेश अग्रवाल, रायगढ़ एएसपी अभिषेक वर्मा, बलौदाबाजार एएसपी श्रीमती निवेदिता पाल एवं अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।

You May Also Like