महापौर ने मजदूर दिवस पर बांटा राशन तो कही बुजुर्गों को कराया भोजन,5 जगहों पर नए मोटर पम्प की दी सौगात..


बिलासपुर. गर्मी में लोगों को पानी की भारी समस्या रहती थी। जिससे राहत पहुंचाने के लिए 5 जगहों पर नया बोर किया गया। आज मजदूर दिवस के अवसर पर पानी की किल्लत से राहत पहुंचाने का काम किया गया। पांचों जगहों पर विगत 15 साल से पानी की समस्या रहती थी। इस दौरान महापौर रामशरण यादव, एमआईसी सदस्य व वार्ड पाषर्दाें के साथ मौके का निरीक्षण किया।

देवरीखुर्द स्थित बूटापारा 2 बोर का खनन किया गया। इस पंप के चालू होने से देवरीखुर्द के लगभग 500 मकानों तक पानी की सप्लाई होगी। देवरीखुर्द काॅलोनी में पिछले 32 साल से पानी की भारी समस्या रहती थी। काॅलोनी क्षेत्र में 450 फीट नीचे जमीन में पानी नहीं है। इसके कारण हर वर्ष गर्मी शुरू होते ही यहां पानी की भारी किल्लत होती थी। इन 2 बोर के चालू होने से काॅलोनी वासियों को पानी के लिए जूझना नहीं पड़ेगा। वहीं एक बोर वार्ड नंबर 46 के नयापारा में किया गया। यहां भी पिछले 12 साल से पानी की समस्या रहती थी। जो अब नहीं रहेगी। इसके अलावा नेहरू नगर और कस्तूरबा नगर में एक-एक बोर शुरू कराया गया। मेयर के निरीक्षण के समय सभापति शेख नजीरूद्दीन, एमआइसी के सदस्य और पार्षद समेत अन्य कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

रिक्शा चालकों को खाद्य सामाग्री का किया गया वितरण..

महापौर रामशरण यादव ने मजदूर दिवस के अवसर पर 60 रिक्शा चालकों को खाद्य सामाग्री का वितरण किया इसके बाद मसांनगंज के वृद्धा आश्रम में 60 बुजुर्गों को चादर व खाद्य सामाग्री भेंट स्वरूप दिया गया। वही कुष्ट रोगी आश्रम और
चुचुहियापारा स्थित मरीमाई मंदिर व आश्रम में 30 लोगों को अनाज वितरण किया गया। इसके बाद मंगला स्थित मदर टेरेसा में 120 लोगों को भोजन कराया गया।

You May Also Like