खरसिया के चर्चित वैष्णव दंपति का नया कारनामा सरकारी कर्मचारी को ब्लैकमेल कर 2 लाख मांगे, एसपी के निर्देश पर जुर्म दर्ज..

रायगढ़. महिला बाल विकास में पदस्थ एक कर्मचारी को ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपए ऐंठने के आरोप में खरसिया पुलिस ने चर्चित वैष्णव दंपति के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत जुर्म दर्ज किया है वही जिले के पुलिस कप्तान के निर्देश पर इस मामले में शामिल भूपेंद्र वैष्णव के अपराधों की लिस्ट कलेक्टर को भेज उसके जिला बदर की तैयारी की जा रही हैं।

एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया की खरसिया के भूपेन्द्र वैष्णव और उसकी पत्नी आरती वैष्णव के खिलाफ महिला एवं बाल विकास विभाग में सहायक ग्रेड-01 के पद पर कार्यरत खिलावन सिंह राठौर पिता स्व0 श्याम सुंदर राठौर निवासी पुरानी बस्ती वार्ड नं. 07 खरसिया द्वारा बीते रात पुलिस चौकी खरसिया में लिखित आवेदन देकर चरित्र हत्या करने की धमकी देकर 02 लाख रूपये मांगने तथा नहीं मिलने पर एक वीडियो वायरल कर छवि-धूमिल करने के संबंध में आवेदन दिया गया है पुलिस को खिलावन सिंह राठौर ने बताया कि 21 अप्रैल कि रात्रि में चौकी पुलिस खरसिया स्टाफ द्वारा मोहल्ले पुरानी बस्ती में जुआ फड़ पर दबिश देकर जुआरियों को पकड़कर ले गई थी पुलिस टीम के जाने के तुरंत बाद रात्रि लगभग 11 बजे खरसिया काली मंदिर निवासी भूपेन्द्र वैष्णव और उसकी पत्नी आरती वैष्णव घर में आकर बोले की मोहल्ले में तुम लोग जुआ खेल रहे थे इसके एवज में तुम दो लाख रूपये हमें दो नहीं तो तुम्हारा व तुम्हारे पुत्र का नाम भी इस प्रकरण में जोड बदनाम कर देगें, तुम कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं होगे और साथ ही तुम्हारी नौकरी पर भी आंच आयेगी। जाते-जाते भूपेन्द्र वैष्णव और उसकी पत्नी आरती वैष्णव ने जान से मारने की धमकी देते हुए झूठे बालात्कार केस में फंसाने की धमकी भी दी गई।

वही 22 अप्रैल को खिलावन सिंह राठौर को पता चला कि वैष्णव दंपति द्वारा झूठी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल कर इन्हें बदनाम कर छवि धुमिल करने के लिए घृणित कार्य किया गया। पीड़ित ने यह भी बताया कि इसके पहले राठौर भवन पुरानी बस्ती खरसिया में मार्च माह में मुख्यमंत्री कन्या दान सामुहिक विवाह को लेकर भूपेन्द्र वैष्णव व आरती वैष्णव द्वारा कहा गया था कि खरसिया में गुपचुप तरीके से शादी कराकर शादी में भारी भ्रष्टाचार किया जा रहा है हम लोगों को निमंत्रण क्यों नही दिये 5 लाख रूपये तुरंत दो नहीं तो विभाग के साथ-साथ तुमको बदनाम कर दूंगा तुम्हारा नौकरी खा जाऊंगा। इधर खरसिया पुलिस ने वैष्णव दंपति के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

मालूम हो कि वैष्णव दंपति के पर इसके पूर्व भी अन्य मामलों में शामिल रहने का आरोप लगा है जो पुलिस जांच में सिद्ध हो चुका है। फिलहाल दोनों पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

You May Also Like