OMG ब्रेकिंग- दहशत के साए में हनुमान जी की पूजा के नाम पर अंधविश्वास फैला..

बिलासपुर. एक तरफ देश कोरोना के संक्रमण से जूझ रहा है राज्य में लॉक डाउन के हालत है इस बीच देर शाम एक चमत्कार या कहे अंधविश्वास की खबर प्रदेश में चल पड़ी जिसके बाद एक दूसरे से संपर्क कर यह चैन आगे बढ़ती चली गई तो वही जिसने भी इस चमत्कार को सुना हनुमानजी की पूजा अर्चना में जुट गया इधर इस घटना को धर्म के ज्ञाता अच्छे संकेत नही बता रहे हैं।

शनिवार की देर शाम प्रदेश में कही से खबर चली की चौकी में एक मुट्ठी से ज्यादा साफ चावल रख उस पर बेलन को खड़ा कर बजरंग बली के समक्ष रखने से श्री राम भक्त हनुमान जी का बाल निकल रहा है। फिर क्या जिसने भी इसे सुना जुट गया धीरे धीरे कर यह चैन आगे बढ़ती गई और लोग बजरंग बली की आराधना में लग गए तो वही हनुमान चालीसा का पाठ भी शुरू किया गया।जिले के कुछ घरों में प्रदेश के दूसरे जिले से इस चमत्कारिक या कहे अंधविश्वास की घटना की खबर पहुची जिसके बाद एक एक कर लोग अपने रिश्तेदारों और परिचितों को चौकी में चावल रख उस पर बेलन खड़ा करने की राय देते रहे। कुछ ने यह भी बताया कि इसे करने के बाद चौकी में रखें चावल के बीच हनुमान का बाल मिल रहा है।

यह अच्छे संकेत नही..पंडित..

इस बारे में घोंघा बाबा मंदिर के सामने शिव हनुमान मंदिर के पुजारी अनिल पांडेय से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि मुझे इस तरह के किसी घटना की खबर नही मिली है रही बात हनुमानजी के बाल उतरने की तो यह अच्छे संकेत नही है।

You May Also Like