वीडियो- मेरे देश वासियों ने लॉक डाउन में घरों में रहो देशवासियों, कानून व्यवस्था का मजाक बनाने वालों के लिए खाकी वाले का प्यार भरा पैगाम..

बिलासपुर. न डंडे का ख़ौफ न चलानी कार्रवाई लॉक डाउन में कानून व्यवस्था बनाए रखने सड़को पर बे वजह घूम रहे लोगों के जहन में कोरोना संक्रमण से बचने दिन भर तपती धूप में ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक के एक सिपाही ने अपनी कला को उकेरा है और गाने के माध्यम से लोगो से घर में सुरक्षित रहने और कानून नही तोड़ने की अपील की है।

लॉक डाउन मत तोड़ो घर मे रहना सीखो मेरे देश वासियों को आपस में प्रेम करो मेरे देश वासियो कानून मत तोड़ो मेरे देश वासियो.. देश प्रेमी फिल्म का यह गाना अपने अंदाज में लिख गाया है..कोतवाली ट्रैफिक थाने में पदस्थ आरक्षक राकेश सिंह ने तपती धूप तो देर रात तक शहर वासियों की सुरक्षा में तैनात इस आरक्षक ने लॉक डाउन में बे वजह घूमने वालो पर ध्यान केंद्रित कर ड्यूटी ऑफ होने के बाद अपने घर मे देश प्रेमी फिल्म का यह गाना रच दिया। एक अलग ही अंदाज और सुरीली आवाज के साथ बड़े अच्छे से उन्होंने गाना को गाया है 5 मिनिट 50 सेकेंड के इस गाने को सुनने के बाद शायद पुलिस की ड्यूटी और धर्म को वह लोग समझ जाए जो फालतू में लॉक डाउन का मजाक बना सड़को पर घूमते नजर आते है और जब पुलिस ऐसे लोगों को समझाइश के तौर पर पकड़ कहि उठक बैठक तो कही मुर्गा बनाती है तो लोग पुलिस को कोसते हैं लेकिन खाकी में भी दिल होता है उस चरितार्थ को आरक्षक राकेश सिंह ने अपने गाने के माध्यम से सिध्द कर दिया है। अपना परिवार छोड़ कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील के साथ आरक्षक ने बे वजह घूमने वाले उन लोगो की भ्रांति को तोड़ दिया जो खुलेआम लॉक डाउन की खिल्ली उड़ा रहे हैं वही गाने के माध्यम से कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील राकेश सिंह ने शहर और देशवासियों से की है। कोरोना संक्रमण से बचने घरों में रहने की लेकर इस गाने में को अपनी संगीत प्रेम की कला को उकेरने वाले आरक्षक के इस मेहनत कश गाने को जरूर सुने और कानून के इस रक्षक आरक्षक राकेश सिंह की इस कला को ‘OMG NEWS NETWORK’ का सलाम।

देशवासियों से सुरक्षित रहने बस एक छोटा सा प्रयास..

कोतवाली ट्रैफिक थाने के आरक्षकराकेश सिंह ने ‘OMG NEWS NETWORK’ को बताया कि पुलिस की वर्दी में भी एक इंसान रहता है उनका बहु घर परिवार है लोग ये न समझे कि पुलिस सिर्फ कड़ाई करना जानती है मैं लॉक डाउन की ड्यूटी के दौरान बे वजह घूमने वालो को देखता हूं। संगीत का शौख ने मुझे है ही ड्यूटी ऑफ होने के बाद घर मे गुनगुना लेता हूं। इसी बीच मुझे कुछ अलग करने का आइडिया आया और देश प्रेमी फिल्म के गाने पर अपनी स्क्रिप्ट लिख गाना गा दिया। कानून व्यवस्था का मजाक बनाने वालों के लिए मेरी एक छोटी सी अपील है ताकि सोशल मीडिया के दौर में देश और शहरवासी अपने घरों में सुरक्षित रह मेरे पैगाम की समझ सकें।

You May Also Like