वीडियो- सब्जी मंडियों में भीड़ पर प्रशासन की खामोशी, विधायक ने उठाए सवाल..

बिलासपुर. तिफरा थोक सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंसिग की खुलेआम फजीहत हो रही है। लॉक डाउन के दौरान धारा 144 का उल्लंघन कर आम दिनों की तरह थोक में भीड़ सब्जी मंडी में आ रहे है इधर इस बात से जिला और पुलिस प्रशासन बेखबर नजर आ रहा है।

तिफरा थोक सब्जी मंडी में कोरोना वायरस को खुले आमंत्रण दिया जा रहा है। आम दिनों की तरह लॉक डाउन से परे धारा 144 से परे व्यापार कोरोना वायरस को बुला रहा हैं। जबकि जिला और पुलिस प्रशासन ने सोशल डिस्टेंसिग फरमान जारी कर रखा है। तिफरा थोक सब्जी मंडी में थोक में भीड़ इस कदर है कि कभी भी भीड़ के बीच कोरोना संक्रमण का बम फट सकता है। मजे की बात तो यह है कि पिछले दिनों नगर विधायक के वेयर हाउस रोड़ स्थित सरकारी बंगले के बिन बुलाई भीड़ के मामले में सिविल लाइन पुलिस ने विधायक पर धारा 144 का उल्लंघन करने का आरोप लगाकर अपराध दर्ज कर दिया तो वही सवाल इस बात का है कि खुले में तिफरा थोक सब्जी मंडी में भीड़ एकत्र कर नियमों को ताक पर रख व्यापार किया जा रहा जो जिला और पुलिस प्रशासन को नजर नही आ रहा है विधायक के सरकारी बंगले में अचानक पहुची भीड़ को तो पुलिस प्रशासन ने नजरअंदाज कर दिया वही गलती तिफर थोक सब्जी मंडी में एक बार फिर जिला और पुलिस प्रशासन दोहराने जा रहा है।

OMG NEWS NETWORK’ को मिले एक एक्सक्लुसिव वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह आम दिनों की तरह थोक सब्जी मंडी में भारी तादाद में व्यापारियो के साथ लोग कोरोना के संक्रमण को भूल सब्जी की खरीददारी में मशगूल है।

जिला और पुलिस प्रशासन पर तमतमाए विधायक..

भीड़ के साथ लेकर थोक सब्जी मंडी तिफरा में चल रहे कारोबार पर जिला और पुलिस प्रशासन की अनदेखी सवाल पर नगर विधायक ने आमजन से सोशल डिस्टेंसिग बनाए रखने की अपील की है वही उन्होंने आईजी,कलेक्टर और एसपी के काम करने के तरीके पर नाराजगी जाहिर कर कहा कि क्या इन अधिकारियों को अब भीड़ नजर नही आ रही आमजन को कोरोना के संक्रमण से बचाने ये अधिकारी खुद क्यो नही जाते या ऊपर से आदेश आने का इंतजार कर रहे हैं।

You May Also Like