OMG ब्रेकिंग- छत्तीसगढ़ पुलिस खेल टीम की ब्राण्ड एंबेस्डर होंगी सबा अंजुम, पुलिस में उत्कृष्ट खिलाड़ियों की भर्ती के लिए करेंगे ठोस पहल: डीजीपी

रायपुर. डीजीपी डीएम अवस्थी से पुलिस मुख्यालय में बास्केटबाॅल, हैण्डबाॅल, कराटे सहित विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों ने मुलाकात की। इस अवसर पर श्री अवस्थी ने कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।उन्होंने पूर्व अंतरराष्ट्रीय हाॅकी खिलाड़ी और अर्जुन अवार्ड से सम्मानित श्रीमती सबा अंजुम को छत्तीसगढ़ पुलिस का ब्राण्ड एंबेस्डर बनाने की घोषणा की।

उल्लेखनीय है कि वर्तमान में श्रीमती सबा अंजुम छत्तीसगढ़ पुलिस में उप पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्यरत हैं। श्री अवस्थी ने कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस भर्ती में उत्कृष्ट खिलाड़ियों को प्राथमिकता दी जायेगी। पुलिस में खिलाड़ियों की भर्ती से छत्तीसगढ़ और पुलिस दोनों का नाम रौशन होगा।

खिलाड़ियों ने डीजीपी को जानकारी दी कि छत्तीसगढ़ के कई उत्कृष्ट खिलाड़ी केंद्रीय और अन्य सार्वजनिक उपक्रमों में नौकरी कर रहे हैं। यहां के खिलाड़ियों को छत्तीसगढ़ पुलिस में अवसर मिलना चाहिए। इस पर श्री अवस्थी ने आष्वासन दिया कि वे शीघ्र ही इस संबंध में मुख्यमंत्री से चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री बघेल खिलाड़ियों के प्रदर्शन और कैरियर के प्रति बहुत ही संवेदनशील हैं।

इस अवसर पर श्री अवस्थी ने खिलाड़ियों से खेल के साथ पढ़ाई पर भी ध्यान देने को कहा। उन्होंने कहा कि खेलों में तो आप आगे हैं ही साथ ही पढ़ाई पर भी ध्यान देकर अपना सर्वांगीण विकास कर सकते हैं। श्री अवस्थी ने 70वीं राष्ट्रीय जूनियर महिला बास्केटबाॅल चैम्पियनशिप में रजत पदक जीतने पर खिलाड़ियों को बधाई दी। छत्तीसगढ़ हैण्डबाॅल एसोसिएशन के सेक्रेटरी बशीर अहमद खान और टीम के खिलाड़ियों ने भी डीजीपी श्री अवस्थी से मुलाकात की और अपनी मांगों को रखा।

You May Also Like