OMG ब्रेकिंग- नक्सलगढ़ पहुचे डीजीपी अवस्थी, सर्चिंग आपरेशन और कानून व्यवस्था की समीक्षा कर कहा फोर्स के कामकाज से ग्रामीणों को न हो परेशानी..

रायपुर. नक्सलगढ़ में कानून व्यवस्था के साथ सर्चिंग आपरेशन की व्यवस्था भांपने डीजीपी ने दंतेवाड़ा और नारायणपुर एसपी के साथ नक्सल आपरेशन से जुड़े तमाम फोर्स के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ली।इस दौरान डीजीपी ने साफ तौर पर सटीक जानकारी समेत सर्चिग आपरेशन चलाने और इससे ग्रामीणों को परेशानी ना हो इसे लेकर मातहतों को ताकीद किया।

डीजीपी डी.एम. अवस्थी ने आज नक्सल प्रभावित बस्तर अंचल के नारायणपुर और दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय के नक्सल समस्या और कानून व्यवस्था की समीक्षा की। श्री अवस्थी ने केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के वरिष्ट अधिकारियों तथा बस्तर रेंज के उप पुलिस महानिरीक्षक सुन्दरराज पी तथा पुलिस अधीक्षक नारायणपुर मोहित गर्ग, दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव के साथ समीक्षा बैठक में निर्देशित किया कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में पुलिस के सुरक्षा तंत्र को और मजबूत किया जाए।

डीजीपी ने कहा कि प्राप्त सूचनाओं की सत्यता जांच करने के पश्चात नक्सलियों के विरूद्ध सटीक कारवाई कर सर्च अभियान निरंतर चलाया जाए। उन्होंने यह भी निर्देशित किया कि मुख्यमंत्री के भावनाओं के अनुरूप किसी भी परिस्थितियों में आम नागरिकों और ग्रामीणजनों को परेशान न किया जाए तथा उन्हें पुलिस के सर्चिंग अभियान से किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। इसका पूरा-पूरा ध्यान रखा जाए।

प्रदेश के आम नागरिकों के मन में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ना चाहिए, तभी मजबूत पुलिस और विश्वसनीय पुलिस का सपना साकार होगा।

समीक्षा बैठक में संयुक्त निदेशक इंटीलिजेंस ब्यूरों जयदीप सिंह, केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के पुलिस महानिरीक्षक सी.एच.पी. राजू, उप पुलिस महानिरीक्षक और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के इकाई प्रमुख रहे।

You May Also Like