वीडियो- अबूझमाड़ पेस हाफ मैराथन का 8 फरवरी को होगा आगाज, नक्सलगढ़ की वादियों में अमन चैन के लिए टीनएजर्स ने दिखाया उत्साह..

नारायणपुर. घोर नक्सल प्रभावित नारायणपुर की वादियों में अमन चैन और एकता के लिए अबूझमाड़ पेस हाफ मैराथन दौड़ का आयोजन किया जा रहा है। जिसकी तैयारियां शुरू हो गई है। अगले माह 8 फरवरी को जिला मुख्यालय से सुबह 6.30 बजे मैराथन दौड़ शुरू की जाएगी।

8 फरवरी की सुबह एक बार फिर नारायणपुर में हाफ मैराथन दौड़ का आगाज किया जा रहा है जिला मुख्यालय से 21 किलोमीटर की इस हाफ मैराथन दौड़ में शामिल होने अभी से उत्साह देखा जा रहा है नारायणपुर के स्थानीय टीनएजर्स ने आगामी मैराथन दौड़ को लेकर अपनी आवाज बुलंद करना शुरू कर दिया है नक्सलगढ़ में अमन चैन और शांति के साथ आजादी के लिए एक साथ दौड़ लगाने सब तैयार है।वही महिला और पुरूष वर्ग से जितने वाले धावक के लिए नगद ईनाम भी रखा गया है वही नारायणपुर के स्थानीय प्रथम से लेकर पांचवे प्रतिभागियों को विशेष पुरस्कार दिया जाएगा।

आईपीएस शुक्ला ने किया था आगाज..

नारायणपुर के तत्कालीन एसपी जितेंद्र शुक्ला (वर्तमान में महासमुंद एसपी) ने पिछले साल 10 जनवरी को अबूझमाड़ की संस्कृति को बचाने के उद्देश्य से मैराथन दौड़ का आगाज किया था जिसमे करीब 4 हजार लोगों हिस्सा लेकर आयोजन को सफल बनाया था।‘OMG NEWS NETWORK’ को श्री शुक्ला ने बताया कि नक्सलगढ़ में ऐसे आयोजन करने से वहां के लोगो में नई ऊर्जा आती है खास कर युवह पीढ़ी इसे लेकर उत्साहित होती हैं आगामी 8 फरवरी को एक बार फिर नारायणपुर समेत बाहर से आए प्रतिभागी मनक्सल की वादियों में अमन चैन और एकता के लिए दौड़ लगाएंगे।उन्होंने इस मैराथन दौड़ में ज्यादा से ज्यादा लोगों को हिस्सा लेने का आग्रह किया है।

You May Also Like