वंदना सिंह को मिला जनता का आशीर्वाद, निर्विरोध चुनी गई उपाध्यक्ष..

तखतपुर. नगर सरकार के लिए पूरे चुनाव की मतगणना 24 दिसंबर को पूरी हुई तो कांग्रेस और भाजपा दोनों को 7-7 सीटें मिली और एक सीट निर्दलीय के खाते में गई।
तब से भाजपा और कांग्रेस अपनी रणनीति बनाने जुट गई थी की उनकी ही पार्टी से अध्यक्ष और उपाध्यक्ष निर्वाचित हो परंतु इस रणनीति में आखिरकार कांग्रेस पार्टी सफल हो गई और अध्यक्ष के चुनाव में श्रीमती पुष्पा मुन्ना श्रीवास 8 वोट से जीत हासिल कर अध्यक्ष पद पर काबिज हो गई ।

वहीं उपाध्यक्ष के लिए निर्दलीय प्रत्याशी श्रीमती वंदना बाला सिंह जो इस चुनाव में सर्वाधिक मतों से जीतने का रिकॉर्ड भी हासिल है वह उपाध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध बन रिकार्ड क़ायम किया भाजपा ने इस पद के लिए प्रत्याशी खड़ा नहीं किया गया जिससे नगर में हर्ष का माहौल है जैसे ही पीठासीन अधिकारी के द्वारा 4 जनवरी की चुनाव की तिथि तय किया गया था। पुष्पा मुन्ना श्रीवास के समर्थन में निर्दलीय पार्षद वंदना सिंह के समर्थन से उनके अध्यक्ष बनाने में मदद किए जाने से चुनाव के बाद कांग्रेस में खुशी की लहर दौड़ गई । वही वंदना के समर्थकों में भी भारी खुशी रही कि वे पहली बार पार्षद सर्वाधिक मतों से जीतकर बनी और सीधे उपाध्यक्ष पद पर काबिज हो गई। चुनाव के बाद नगर विकास के काम होंगे।

नगर विकास में राजनीति नही होगी..पुष्पा..

अध्यक्ष निर्वाचित होने पर श्रीमती पुष्पा श्रीवास ने कहा कि नगर के सुनियोजित विकास के लिए विशेष कार्य योजना बनाकर काम किया जाएगा और इस कार्यक्रम के लिए विधायक श्रीमती रश्मि सिंह और पार्टी के वरिष्ठ जनों का सहयोग लिया जाएगा। नगर विकास में किसी तरह की राजनीति नहीं होगी सभी सदस्यों को साथ लेकर काम किया जाएगा।

सभी के आशीर्वाद से पाया मुकाम..वंदना..

नव निर्वाचित उपाध्यक्ष श्रीमती वंदना सिंह ने कहा कि मैं आज जिस मुकाम पर पहुंची हूं इसमें वार्ड क्रमांक 2 के मतदाताओं का भूतपूर्व सहयोग रहा है जिनके आशीर्वाद से मैं आज इस पद पर पहुंची हूं मैं सभी के विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करूंगी।

You May Also Like