रेल्वे की बे पटरी सुविधा से यात्री हुए परेशान, हीराकुंड एक्सप्रेस में अटेंडर ने थमाया गंदा-बदबूदार बेड सीट और चादर, यात्रियों ने कम्प्लेन रजिस्टर में लिखा वेस्ट ऑफ मनी.

बिलासपुर. हीराकुंड एक्सप्रेस में अमृतसर से बिलासपुर आ रहे शहर के दो परिवारों को रेल्वे की लापरवाही का खामियाजा भुगतना पड़ा एसी 2 का आलम देख आखिरकार यात्रियों के सब्र का बांध टूटा और बोगी में मौजूद अटेंटर को खरी खोटी सुनाकर परेशान यात्रियों को शिकायत पुस्तिका में अपनी व्यथा को लिख बे मन संतुष्ट होना पड़ा।

तोरवा निवासी पवन अग्रवाल और उनके मित्र कयूर परमार अपने परिवार के साथ छुटिटयां मानने गए थे अमृतसर घूमने के बाद शहर का परिवार वापस बिलासपुर आने अमृतसर-विशाखापत्तनम हीराकुंड एक्सप्रेस के एसी 2 के ए वन कोच में चढ़ा जिसमें 6 बर्थ रिजर्व था।

पवन अग्रवाल ने ‘OMG NEWS NETWORK’ को बताया कि रात का सफर होने की वजह से उनके साथ सभी यात्रियों को बेड सीट,चादर,पिलो और ब्लैंकेट दिया गया जो पूरी तरह से गंदा था चादर और बेड सीट की स्थिति तो बड़ी ही खराब थी दोनों पर दाग लगे थे और एक अजीब सी बदबू आ रही थी।

जब इस बात को लेकर उन्होंने अटेंडर से सम्पर्क किया तो उसने भी मैं कुछ नही कर सकता का जवाब देकर हाथ खड़ा कर दिया। इधर काफी जद्दोजहद के बाद उन्हें कम्प्लेन रजिस्टर मिला और यात्रियों को हीराकुंड एक्सप्रेस के एसी 2 कोच के भीतर यात्रियों को दी जाने वाली सुविधा में लापरवाही और गंदगी के आलम को कम्प्लेन बुक में लिखा कि रेल्वे यात्रियों को एसी कोच में सुविधा देने के नाम पर उनके पैसो की बर्बादी कर रहा है गंदे चादर,बेड सीट,पिल्लो और ब्लैंकेट से हमारे स्किन में इंफेक्शन हो सकता है ऊपर से इतनी ठंड यह तो पूरी तरह से गलत है।

You May Also Like