चुनावी मैदान से युवा पत्रकार नीरज की अपील कहा सभी की उम्मीदों पर उतरूंगा खरा..

बिलासपुर. वार्ड क्रं 50 बैरिस्टर छेदीलाल नगर से युवा पत्रकार नीरज मखीजा निर्दलीय प्रत्याशी (“पतंग छाप”) ने वार्ड वासियों अब तक का सहयोग देने आभार व्यक्त किया है वार्ड की पानी,बिजली और सुरक्षित वातावरण के साथ सब से महत्त्वपूर्ण महिलाओं की सुरक्षा को लेकर श्री मखीजा तीन बिंदुओं पर अपनी बात रख अपील किया हैं कि अगर क्षेत्र के लोग उन्हें क्षेत्र प्रतिनिधित्व करने का मौका देते हैं तो वार्डवासियों को उम्मीद पर खरा उतरूंगा।युवा पत्रकार कहते हैं कि..

1.जैसा कि आप मुझे जानते है पहचानते है क्योंकि मैं पेशे से पत्रकार हूं समय समय पर आपके व्यक्तिगत समस्या हो या सार्वजनिक समस्या मैं हर पल हर क्षण अपने वार्ड वासियो की समस्या को समाचार में प्रमुखता से स्थान देते आया हूं इस लिए कोई संदेह नही बनता की वार्ड की समस्या समस्या मेरे लिए क्या मायने है इस वार्ड में अनेक चुनाव जीतकर अनेको प्रत्याशी आये है पर समस्या आज भी वही है मेरा मानना है कि इस वार्ड में सुरक्षित वातावरण बनाना सबसे बड़ी आवश्यकता है वार्ड असमाजिक और चोरो से सुरक्षित नही है महिलाओं और हमारी बहनो को सुरक्षित वातावरण में आगे बढ़ना है यह मेरा पहला और महत्वपूर्ण वायदा है।

2. इस वार्ड की दूसरी बड़ी समस्या है वाटर लेवल गिर जाने के कारण वार्ड वासियो को पानी की समस्या से दो चार होना पड़ता है तो मेरा वायदा है कि नगर निगम के अधिकारी मेरे निष्पक्ष पत्रकारिता के दबदबे को जानते है इसलिए इस वार्ड में घर घर पर्याप्त पानी पहुंचे इसका मैं भरोसा दिलाता हूं।

3. (बिजली समस्या) हमारे वार्ड की सभी सड़के शाम होते ही असमाजिक लोगों के हवाले होती है क्योकि इन सड़कों पर लाइट होती ही नही अगर कही लाइट है तो वह जलती ही नही जिसकी वजह से हमारी वार्ड की महिलाओं का शाम को घर से निकलना मुश्किल होता है खुली सड़को पर अंधेरा होने की वजह से शराब खोरी, गुंडाराज,अत्यधिक हो रहा है जिसकी रोकथाम हेतु आपको हमेशा ही लाइट व्यस्था सही रखनी होगी हम इस परेशानी का सामना प्रतिदिन करते है हमारे परिवार के सदस्य उसी मार्ग से आना जाना करते है आप सब हमारा साथ दे हमे “पतंग छाप” पर वोट देकर विजयी बनाये हम अपने वार्ड की समस्याओं से आप सब के साथ मिलकर समस्याओं का अंत करेगे यह “वादा”,”वचन”,संकल्प”लेते है ।मेरी प्रथमिकता राजीव विहार कालोनी पे पानी की बड़ी टंकी बनवाने की होगी।

You May Also Like