वीडियो- आनंदा ने उपलब्धियों पर मनाया जश्न, सब ने दी शुभकामनाएं, संगीत भरी महफिल में वीरेंद्र ने जमाया रंग..

कई नामी गिरामी कंपनियों के दिग्गज भव्य आयोजन में हुए शामिल..

चेयरमैन दुलाराम विधानी की कार्य कुशलता को सभी ने सराहा..

सवतनिक दत्ता के मधुर संगीत ने आयोजन में लगाए चार चांद..

बिलासपुर. एक दशक पहले वी.एन. इन प्राईवेट लिमिटेड का उदय हुआ। इस ग्रुप से अस्तित्व के रूप में आया ‘‘आनंदा इंम्पिरियल’’ग्रुप के चेयरमेन दुलाराम विधानी की सोच से बना हमारे नगर के लिए गौरव का केन्द्र आनंदा इंम्पिरियल..

यू तो समय के साथ बदलते परिवेश में कई संस्थानों ने नए कीर्तिमान अर्जित किए पर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर नगर में अपनी सेवाओं से एक अलग पहचान बनाई ‘‘आनंदा’’ ने यहां ये बताना लाजमी हो जाता है कि वी.एन. इन प्राईवेट लिमिटेड के चेयरमेन दुलाराम विधानी की सकारात्मक सोच तथा ग्रुप के सदस्यों के अथक प्रयासों से ही यह संभव हो पाया कि महानगरों की तर्ज पर दस वर्ष पूर्व से ही हमारे नगर में एक विशाल भव्यता के साथ ‘‘आनंदा इंम्पिरियल’’ स्थापित हो गया था और निरंतर बुलदियों के पायदान छुते हुए इसी वर्ष 2019 में इंडिया माइस अवार्ड (Best MICE Hotel Central India)
में अपनी जोरदार उपस्थिति दर्ज कराई। और इसी तारम्य में रविवार को पूरा ग्रुप प्रफुल्लित होकर 10 वें वर्ष में प्रवेश करने पर एक उत्सव के रूप में मनाया ।इस भव्य आयोजन में कई नामी- गिरामी कंपनियों के दिग्गज भी हुए शामिल जिसमे क्यूमिन्स इंडिया के जी एम आर कोबरेगेंडे,हुंडई के सेल्स जी एम कल्याण चक्रबर्ती,hdfc बैंक के वाइस प्रेसिडेंट दुर्जती मुखर्जी,pnb सर्कल हेड के एल कुकरेजा,टोयोटा के जी एम अमरीश शर्मा,मारुती सुजुकी के जी एम जगदीश बोस के अलावा कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई तथा सभी ने आनंदा होटल की उपलब्धियों की मुख्तकंठ से सराहना कीआनंदा समस्त स्टाफ ने कहा कि भविष्य में नए माध्यमों से अपने अतिथियों को नित्य नई सुविधाएं देने के लिए कटिबद्ध रहेंगे।‘‘आनंदा इंम्पिरियल’’ में जहां एक ओर पारंपरिक व्यंजनों का परिवेश है वहीं स्वच्छता और भव्यता को कभी भी नजर अंदाज नहीं किया गया।
70 विशाल कमरों की सुविधा के साथ ही अद्भुत संसाधनों के माध्यम से एक बेहतर पैकेज की दिशा में भी यह ग्रुप कार्य कर रहा है। क्योकि बिलासपुर में वनांचल सौंदर्य के साथ धार्मिक आस्थाओं के भी कई केन्द्र बिन्दु है। इसी कड़ी में ध्यान आकर्षित करते हुए बिलासपुर को टूरिज्म स्पॉट के रूप में विकसित करने नगर को एक नया आयाम देने की दिशा पर निरंतर कार्य कर रहा है।

महज कुछ ही दूरी पर टाईगर रिजर्व, क्रोक्रोडायल पार्क के साथ धार्मिक आस्थाओं से जुड़े सिद्ध शक्ति पीठ महामाया नगरी, भैरव मंदिर जैसे कई दार्शनिक व रमणीय स्थल पर प्रदेश के बाहर के टुरिस्ट को आमंत्रित करने के प्रयासों में भी एक सफल और प्रदेश के हितकारी कार्यों पर बेहतर रूप से निरतंर प्रयासरत है।

प्रेस क्लब के सचिव ने जमाई महफिल..

इस मौके पर पत्रकारों की एक टीम ने भी आयोजन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई वही प्रेस क्लब के सचिव वीरेंद्र गहवई ने कहा कि हमारे लिए गर्व की बात है कि शहर में मेट्रो सिटी की तर्ज पर आनंदा होटल है उन्होंने चेयरमैन दुलाराम विधानी का आभार व्यक्त कर होटल के उज्ज्वल भविष्य की कामना की पत्रकारों के आग्रह पर श्री गहवई ने स्टेज पर माइक थामा और सब से पहले अपने चिरपरिचित अंदाज में छत्तीसगढ़ी में बोलकर राज्य का मान बढ़ाया।

आनंदा इंपीरियल के जनरल मैनेजर राजीब राय चौधरी ने इस आयोजन में आये सभी अतिथियों का हिर्दयतल से आभार प्रकट किया और जानकारी देते हुए कहा कि यह हमारा दृढ़ विश्वास है कि बिलासपुर छत्तीसगढ़ में द आनंदा इंपीरियल, यूरोपीय डिजाइनर बुटीक चेन के सदस्य, स्वेंस्का होटल सुविधा और सरलता के साथ लक्जरी मर्ज किये गए प्रयोग से नगर के सभी नागरिकों के अलावा पूरे प्रदेश की जनता को एक सुखद अनुभव होगा।जहां हम परंपरा और संस्कृति के अनुरूप देखभाल के लिए पूर्ण रूप से सहज सुविधा के लिए संकल्पित हैं।भव्यता में हमारी वैश्विक यात्रा Svenska डिजाइन होटल संबद्धता के माध्यम से है और हम शैली और स्वैग में विचार करना चाहते हैं जब लोग जिम्मेदार तथा लक्जरी की बात करे तो उनकी इस आवश्यकता पर हम खरे उतरे तथा इस जिम्मेदारी के प्रति है। संपूर्ण आश्वस्त है।आज वी.एन. इन प्राईवेट लिमिटेड परिवार
अपनी बुलंदियों पर फक्र महसूस करते हुए अपने दसवे वर्ष में प्रवेश करने के उपलक्ष्य मेें एक भव्य को एक उत्सव के रूप में मनाया जिसमें ग्रुप के चयेरमेन दुलाराम विधानी तथा जनरल मैनेजर राजीव राय चौधरी तथा समस्त स्टाफ को ‘‘आनंदा इंम्पिरियल’’ की बढ़ती लोकप्रियता पर आनंदित होते हुए सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया ।

You May Also Like