निकाय चुनाव- शहीद चंद्रशेखर आजाद वार्ड से बीजेपी के नए चेहरे पर जनता ने जताया भरोसा, पार्टी के लोगों ने बैठक में दिखाया दमखम..

बिलासपुर. वार्ड परिसीमन के बाद अस्तित्व में आये देवरीखुर्द वार्ड क्रमांक 42 शहीद चंद्रशेखर आजाद वार्ड में राजनीतिक सरगर्मी काफी बढ़ गई है । यहां कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी सहित कुल 14 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल कर चुनावी समीकरण काफी पेचीदा कर दिया है लेकिन इस समीकरण के बीच देवरीखुर्द में पुराने नेताओं को लेकर एंटीइनकंबेंसी का माहौल नए प्रत्याशियों को चुनाव में लाभ पहुँचा सकता है।

देवरीखुर्द में सामाजिक नेता के रूप में उभरे बीपी सिंह को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है । जो जनता के बीच काफी लोकप्रिय भी हैं वही पार्टी सिम्बल पर चुनाव लड़ने वाले नए प्रत्याशी इस चुनाव में काफी आगे निकलते दिख रहे है।
चुनाव प्रत्याशी के रूप में कुछ ऐसे भी उम्मीदवार मैदान में उतरे हैं जो लंबे समय क्षेत्र जनप्रतिनिधि के रूप में सक्रिय है लेकिन विकास की गति न मिलने से जनता के मध्य उनकी नकारात्मक छवि प्रदर्शित हो रही है।
जिसका फायदा क्षेत्र से प्रथम बार व नए प्रत्याशियों को मिलने की संभावना है
भाजपा पार्षद प्रत्याशी बीपी सिंह के प्रचार अभियान का आगाज रविवार को शुरू हो गया जिसे लेकर देवरीखुर्द चौक स्थित उनके निवास पर भाजपा की एक जम्बो बैठक देवरीखुर्द के सैकड़ो कार्यकर्ताओं के मध्य आयोजित हुई जिसमें भाजपा जयरामनगर गतौरा मंडल के पदाधिकारियों समेत क्षेत्र के विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी उपस्थित रहे। बैठक में
सैकड़ो भाजपा संगठन से जुड़े लोग पहुँचे और उन्होंने बीपी सिंह के समर्थन में कार्य करने व उनको वार्ड नंबर 42 से पार्षद बनाने व बड़ी जीत दिलाने का वादा किया वही देवरीखुर्द की जनता से मिल रहे अपार जनसमर्थन के बाद बीपी सिंह ने भी दावा किया है कि वार्ड क्रमांक 42 देवरीखुर्द से उनकी जीत सुनिश्चित है क्योंकि उन्होंने अपने सामाजिक जीवन मे सदैव जनता का सहयोग किया है बीपी सिंह के ही प्रयास से पूरे देवरीखुर्द में बिगड़े कई नलकूपों का सुधार किया गया ।

You May Also Like