वीडियो-प्रेस क्लब का दीपावली मिलन समारोह,पत्रकारों संग MLA पाण्डेय ने जमाई महफिल..

बिलासपुर. प्रेस क्लब का दीपावली मिलन समारोह का आगाज रविवार को किया गया लखीराम आडिटोरियम में पत्रकारों और उनके परिवार से भरी महफिल और रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ। इस आयोजन में चीफ गेस्ट नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने शिरकत की तो वही प्रेस क्लब अध्यक्ष तिलक राज सलूजा, उपाध्यक्ष मनीष शर्मा, सचिव वीरेंद्र गहवई व सीनियर पत्रकार पीयूष कांत मुखर्जी और सतीश जायसवाल के साथ कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती की फोटो पर दीप प्रज्वलित कर उनकी वंदना के साथ किया गया।

प्रेस क्लब ने दीपावली मिलन में सांस्कृतिक समारोह के बहाने पत्रकारों के बच्चों की उन कलाओं को उकेरा जो कम ही देखने को मिलती है। लखीराम आडिटोरियम के स्टेज पर बच्चों ने गीत, डांस, साथ कविताओं की झड़ी लगाई तो वही आनंद मिश्रा ने मिमिक्री कर सब को हंसाया पत्रकार उमेश सिंह ठाकुर के सुपुत्र अभय सिंह ने राष्टगान की व्याख्या कर जन गण मन गाकर सब को भारतीय होने पर गर्व महसूस कराया राष्टगान के वक्त हाल में मौजूद सभी ने खड़े होकर सावधान की मुद्रा में राष्टगान का सम्मान किया। एडिशनल एसपी ओपी शर्मा, संजय ध्रुव,रोहित बघेल(ट्रैफिक) और परिवेश तिवारी टीआई कोतवाली व कलीम खान टीआई सिविल लाइन ने कार्य्रकम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वही विधायक और प्रेस क्लब की टीम समेत पुलिस अफसरों ने प्रशस्ति पत्र और मोमेंटो देकर बच्चों का सम्मान किया। जिसके बाद सभी ने लजीज भोजन का आनंद लिया।

आपने मुझे बनाया विधायक..शैलेश..

प्रेस क्लब के कार्यक्रम मे पहुचे नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने आयोजन की सराहना करते हुए सभी का अभिवादन किया और कहा कि बिजी शेड्यूल ज्यादा है विधानसभा का सत्र भी चल रहा और टिकिट वितरण भी मगर प्रेस क्लब ने बुलाया इसलिए मना नही कर सका। उन्होंने बच्चों के प्रस्तुति की तारीफ की और कहा कि पत्रकारों से मेरा पुराना नाता है। कम चीजों में गुजारा कर पत्रकार संघर्ष करते है समाज और देश की जिम्मेदारी रहती हैं मगर घर परिवार को टाइम नही दे पाते है। इस आयोजन में आप लोगो के घर की जिंदगी को देख अच्छा लगा।

बातों बातों में जब विधायक ने स्टेज से कुर्सियों पर बैठे पत्रकारों के बच्चों से पूछा कि पत्रकार कौन कौन बनेगा तो विधायक को जो उम्मीद थी वही जवाब आया और किसी ने हाथ खड़ा कर भविष्य में पत्रकार बनने की इच्छा जाहिर नहीं की..विधायक ने पत्रकारों के बच्चों के लिए हेल्थ और एजुकेशन में हर संभव मदद देने का भरोसा जताया और कहा कि मैं यहां विधायक के रूप में नही आया हु क्योंकि आप लोगों ने ही मुझे विधायक बनाया है उन्होंने सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की..

इन बच्चों ने दी प्रस्तुति..

मानस वर्मा,अनुपमा तिवारी,दिव्यांश सिंह,श्रीजीत सिंह, प्रार्थना सोनी,श्रेया दुबे, अभय सिंह,प्राची झा, सौम्या तिवारी,ऐश्वर्या सराफ,रश्मि तेलंग..

गानों के साथ थिरके पत्रकार..

कार्यक्रम में उस वक्त उत्साह बढ़ गया जब पत्रकारों ने अपने अपने अंदाज में गाना सुनाया किसी ने छत्तीसगढ़ी तो कोई हिंदी फिल्मों के गानों से समा बांधे रखा।

मनीष वर्मा,वीरेंद्र गहवई,उषा सोनी,प्रशांत सिंह,उमेश मौर्य, मनोज राज,उमेश सिंह ठाकुर, राजेश अग्रवाल, विश्व दीपक राई,राजेश दुआ,ऋतु साहू और पिंटू राके ने गानों के महफिल जमाई तो वही प्रेस क्लब वरिष्ट पत्रकार दुआ बाबा जिन्हें प्रख्यात गायक मुकेश जी के नगमे सुनाने की महारत हासिल है उन्हें अपने चिरपरिचित अंदाज में सभी को गाना सुनाया तो वही सचिव वीरेंद्र गहवई ने बाकी पत्रकार गायकों के साथ मंच साझा किया अंतिम तक खुद भी माइक थामे रहे उन्होंने कहा कि जो पत्रकार है वही कलाकार हैं।

You May Also Like