एयरपोर्ट की सुविधा दिलाने अब प्रेस क्लब बैठा अखंड धरना प्रदर्शन मे, कहा हवाई सेवा से शहर को जोड़ना हमारे हक की बात..

बिलासपुर. शहर के चकरभाठा से हवाई सेवा शुरू करने जारी अखंड धरना प्रदर्शन में अब प्रेस क्लब ने भी अपना समर्थन दिया है मंगलवार की सुबह प्रेस क्लब अध्यक्ष की अगुवाई में प्रेस क्लब की टीम ने धरना दिया और बिलासपुर के हक की लड़ाई में हर कदम पर साथ देने का एलान किया है।

बिलासपुर के चकरभाठा से एयरपोर्ट सुविधा दिलाने पिछले 25 दिनों से अखंड धरना प्रदर्शन चल रहा है राघवेन्द्र राव सभा में हो रहे इस प्रदर्शन में हर दिन अलग-अलग संगठन के लोग धरना देकर इसे अपना समर्थन दे रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को प्रेस क्लब के सदस्यों ने धरना दिया, औए सरकार के चकरभाठा में एयरपोर्ट की शुरुआत करने की मांग की। पत्रकारों ने कहा, कि शहर में हाईकोर्ट, रेलवे जोन, एनटीपीसी, एसईसीएल, सेंट्रल यूनिवर्सिटी जैसे संस्थान हैं, जो केन्द्र व राज्य सरकार को प्रतिवर्ष करोड़ों रुपए का राजस्व देते है, दूसरे राज्य और अंतराष्ट्रीय स्तर के अधिकारियों का भी यहां आना-जाना लगा रहता है। इसके बाद भी शहर में एयरपोर्ट का न होना दुर्भाग्यजनक है।

छत्तीसगढ़ राज्य में रायपुर के बाद बिलासपुर दूसरा बड़ा शहर है, ऐसे में बिलासपुर की उपेक्षा समझ से परे है, पत्रकारों ने आरोप लगाया, कि सरकार केवल रायपुर के विकास पर ध्यान दे रही है, बिलासपुर को बाईपास किया जा रहा है, लेकिन अब ऐसा नही चलेगा, शहर की जनता अपने हक के लिए किसी भी हद तक लड़ाई लड़ने तैयार है।मालूम हो कि इस मांग को लेकर नगर विधायक शैलेश पांडेय ने केंद्रीय राज्य मंत्री से चर्चा कर शहरवासियों की व्यथा से अवगत कराया है वही राज्य सरकार ने भी सेंट्रल को पत्र लिखा है।

इस मौके पर बिलासपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष तिलकराज सलूजा, सचिव वीरेंद्र गहवई, सहसचिव उमेश मौर्य, वरिष्ठ पत्रकार के के शर्मा, पीयूषकांत मुखर्जी, निर्मल माणिक, राजेश दुआ, राजेश अग्रवाल, महेश तिवारी, मोहन सोनी, पवन सोनी, रुद्राक्ष गोस्वामी, राजेन्द्र सिंह ठाकुर, विशाल झा, संदीप करिहार, वसी उल्लाह, ऋतु साहू, तिरिथ राम, पिंटू राके समेत बड़ी संख्या में पत्रकार व हाईकोर्ट वकील सुदीप श्रीवास्तव सहित कांग्रेस पार्टी के सदस्य व पदाधिकारी मौजूद रहे।

You May Also Like