Omg ब्रेकिंग- मूछ वाले साहब ने दो सिपाहियों पर झाड़ी इसलिए रंगदारी..

बिलासपुर. वीआईपी ड्यूटी में रवाना होने बस 10 मिनट की देरी से पुलिस लाइन आने वाले दो आरक्षको को सिरफिरे एक अधिकारी ने भरी भीड़ में पिटाई कर दी इतना ही नही उक्त अधिकारी ने दोनों आरक्षको के गाल पर तमाचे जड़ता रहा और अनुशासन की दुहाई देते बाकी के आरक्षक और पुलिस कर्मी सारा नजारा चुपचाप देखते रहे।

शहर में आज राज्यपाल अनसुइया उईके का आगमन हुआ. वीआईपी प्रोग्राम के मद्देनजर दोपहर 3.30 को पुलिस लाइन में राज्यपाल के प्रोग्राम के लिए डयूटी लगाने से पूर्व गणना ली गई. तय समय से बस 10 मिनट देरी से गणना में पहुंचे पुलिस लाइन के दो सिपाहियों को देखते ही भारी भरकम मूंछ रखने के शौकीन एक मोटे साहब आग बबूला हो गए. उन्होंने बिना सोचे समझे दो सिपाहियों के गाल पर एक के बाद एक तमाचा जड़ना शुरू कर दिया। इतने के बाद भी उक्त अधिकारी का मन नही भरा और लेट से आने के बतौर सजा जमकर लातों से भी सिपाहियों की पिटाई की इस पूरे घटनाक्रम को सरे आम पुलिस लाइन में पीटते सिपाहियों के साथी गणना में खड़े आरक्षक और अन्य पुलिस कर्मी देखते रहे. वही पिटाई के बाद भी अधिकारी के सामने लाचार दोनों सिपाही बिना कुछ बोले अपनी डियूटी के लिए रवाना हो गए।इधर पिटाई करने वाले अधिकारी की शिकायत फिलहाल पीड़ित आरक्षको ने उच्च अधिकारियों से नही की है।

चमचे ने चलाया हाथ पैर..

पुलिस लाइन में उक्त प्रभारी अधिकारी ने एक सिपाही को अपना खास बना रखा है जो पुलिस लाइन में वर्षो से पदस्थ है अधिकारी के तौर पर अपने ही साथियों की डियूटी लगा कामकाज करवाने का जिम्मा भी कद से छोटे और मोटे सिपाही पर है. सूत्रों की माने तो उसने आज ही एक सिपाही से दुर्व्यवहार कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया बताया जाता है कि पुलिस लाइन में पदस्थ सभी पुलिसकर्मी उक्त अधिकारी और उसके चमचे सिपाही के कामकाज से काफी प्रताड़ित है।

You May Also Like