शहर के विकास पर बोले शैलेश मेरे चुनावी वादे को सीएम ने किया पूरा उनका आभार, आगे भी बहेगी विकास की गंगा..

बिलासपुर.नगर विधायक शैलेश पांडेय ने शहरवासियों के लिए बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा कि शहर में नगर पालिका तिफरा, नगर पंचायत सिरगिट्टी, सकरी समेत आसपास के 18 गांवों में होने वाले विकास का रास्ता साफ हो गया है । प्रशासन ने नगर पालिका तिफरा, नगर पंचायत सिरगिट्टी, सकरी समेत आसपास के 18 गांवों में को नगर निगम में शामिल करने पर अंतिम मुहर लगा दी । अब शहर को बी ग्रेड का दर्जा मिल सकेगा, साथ ही शहर का विकास तेज़ी से हो सकेगा |

नगर निगम के क्षेत्र बढ़ने के बाद श्री पाण्डेय ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि नगर निगम के क्षेत्र बढ़ाने का श्रेय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जाता है।उन्होंने इसके लिए अथक प्रयास किया था उन्होंने कहा कि इन नगर पालिका, नगर पंचायत और गांव के नगर निगम में शामिल होने से शहर का चहुमुखी विकास होगा तथा ग्रामीण क्षेत्रों जहां विकास का पहिया रुका पड़ा था वहां भी चहुमुखी विकास रफ्तार पकड़ेगी उन्होने कहा बिलासपुर के क्षेत्र सीमा को बढ़ाने की मांग कई सालों से हो रही थी।

बीजेपी और पूर्व मंत्री को दिया झटका..

विधायक ने कहा कि बीजेपी सरकार और स्थानीय पूर्व विधायक की छोटी और कमजोर इच्छा शक्ति के कारण यह कार्य नहीं हो पाया था लेकिन कांग्रेस सरकार आते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहले बिलासपुर आगमन पर घोषणा की थी जिसे अब पूरा करके शहरवासियो को बहुत बड़ी सौगात देने का काम किया है नगर निगम बनने से बड़े शहरों बाली सुविधाएं इन गांवों को भी मिलना प्रारम्भ हो जाएगी ।

श्री पांडेय ने जिले के प्रशासनिक अफसरों के कार्यशैली की तारीफ करते हुए कहा कि इस कार्य के लिए नगर निगम से लेकर जिला प्रशासन के हरेक अफसर ने काफी मेहनत की है इन अफसरों का कार्य भी काफी सराहनीय रहा है शहर की सीमा वृद्धि को लेकर मैंने अपने चुनावी घोषणा पत्र में वायदा किया था, जो 6 माह के भीतर ही पूरा किया हूँ अभी तक कई वायदे हमने पूरा किया है, आगे भी करते रहेंगे।

You May Also Like