Omg ब्रेकिंग वीडियो-मोटी रकम के साथ एसएसटी टीम के हत्थे चढ़े सिद्ध नाथ,पूछताछ जारी,अधिकारी झाड़ रहे पल्ला..

बलरामपुर. सामरी विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी सिद्ध नाथ पैकरा को उनकी लग्जरी कार मोटी रकम के साथ शंकरगढ़ में एसएसटी टीम ने हिरासत में लिया है बीजेपी नेता के पास ये रकम कब और कहा से आई इस बात की तस्दीक की जा रही है।

कुछ ही देर पहले रात के अंधेरे में अपनी इनोवा से पटना गाँव से शंकरगढ़ की तरफ जा रहे सामरी के बीजेपी प्रत्याशी सिद्ध नाथ पैकरा की गाड़ी को एसएसटी टीम ने रोका है मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेसियो को सूचना मिली थी कि पटना गांव से बीजेपी नेता सिद्ध नाथ अटैची में भरकर मोटी रकम लेकर जा रहे है जिसके बाद मामले की शिकायत की गई वही टीम ने उन्हें रोककर गाड़ी की तलाशी ली तो पहले बीजेपी नेता टालमटोल करते रहे जिसके बाद टीम को इनोवा में रखी अटैची मिली जिसे खोलने पर करीब 2 लाख रुपए हाथ लगे है वही एसएसटी टीम के सदस्य सिद्ध नाथ पैकरा से रकम के बारे पूछताछ कर रही है।

पैकरा का नाम आते ही शुरू हुई लीपापोती..

पहले तो एसएसटी की टीम सिद्ध नाथ पैकरा को रोकने को तैयार नहीं थी मगर कांग्रेसियो के दबाव में टीम को करवाई करना पड़ा वही जब इस मामले में शंकरगढ़ टीआई प्रकाश राठौर से Omg news network ने जानकारी मांगी तो टीआई टालमटोल करते रहे और सारी करवाई एसएसटी की टीम पर मढ़ कर कुछ देर में बात करने का बोल दिया।

You May Also Like