जनसंपर्क में शैलेश की जय जयकार से हुआ स्वागत,बदहाली से निजात दिलाने का किया वादा..

बिलासपुर.कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडे ने शहर में जोरदार जनसंपर्क किया श्री पांडेय सबसे पहले नगर निगम कॉलोनी पहुंचे और नगर निगम कर्मचारियों से मुलाकात कर नगर निगम की समस्याओं के बारे में जाना। कर्मचारियों ने नगर निगम की अनेक समस्याओं के साथ काम में आने वाली दिक्कतों को भी शैलेश पांडे से साझा किया।

उसके बाद इमलीपारा, सत्यम टॉकीज चौक क्षेत्र में पहुंचे जहा उन्होंने व्यापारियों और मोहल्ले के लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की और बदलाव करते हुए प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को जिताने का आह्वान किया। वही श्री पांडेय व्यापार विहार के व्यापारियों से मिलने पहुंचे जहा व्यापारियों ने शैलेश पांडे का धूमधाम से स्वागत कर आतिशबाजी कर मिठाई बांटी और अनेक समस्याएं गिनाई। जिसे शैलेश पांडे ने कांग्रेस की सरकार आने पर तत्काल निराकरण करने का आश्वासन दिया।

शैलेश पांडे ने कहा कि जीएसटी से व्यापारियों को और आम नागरिक को बहुत नुकसान हुआ है और यह सरकार का गलत फैसला है। इससे व्यापारी परेशान हो रहे हैं।उन्होंने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में बदलाव की बयार है। खासकर बिलासपुर के लोग परेशान हो चुके हैं। पिछले 20 साल से भाजपा सरकार और यहां के विधायक और मंत्री ने सिर्फ व्यापारियों और शहर के लोगों को परेशान किया है बल्कि सुविधा के नाम पर कुछ नही दिया।

सड़कें खुदी हुई हैं, सीवरेज के कारण शहर खोखला हो चुका है ,सिम्स और जिला अस्पताल में इलाज नहीं हो रहा है, अरपा नदी सूखी पड़ी हुई है, कचरे के ढेर से लोगों को बीमारियां हो रही है, युवा बेरोजगार हैं और भटक रहे हैं। अंचल में किसानों को छला गया है। बीमा की राशि करोड़ों रुपए बीमा कराया जाने के बाद भी खातों में पैसे नहीं है।इन सभी समस्या से परेशान होकर अब बिलासपुर और प्रदेश की जनता बदलाव चाह रही है और इस बार 20 तारीख को मतदान कर जनता अपना फैसला सुनाएगी और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

वार्ड नं 21 में जोरदार स्वागत..

जनसंपर्क के दौरान शैलेश पांडेय जैसे ही वार्ड नं 21 इमलीपारा रोड़ पहुचे वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने उनका जमकर स्वागत किया।ओम पांडेय, रोशन अवस्थी,दीपक सोनी और ओम कश्यप की टीम ने श्री पांडेय को कंधों पर उठा लिया और जय जयकारा के गीत से उनका अभिवादन कर क्षेत्र का दौरा करवाया।

You May Also Like