आप पार्टी के 35 कार्यकर्ताओं ने थामा जोगी कांग्रेस का दामन,पार्टी नेताओं पर लगाया निष्क्रियता का आरोप..

बिलासपुर.तखतपुर विधानसभा में कांग्रेस और भाजपा के बाद अब आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने भी आप का दामन छोड़ कर जोगी कांग्रेस पर भरोसा जताया है आप के 35 से ज्यादा सदस्य जोगी कांग्रेस में शामिल हुए है।

जिले में राजनीतिक पार्टियों में दलबदल का दौर शुरू है तखतपुर में जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी संतोष कौशिक के जन सम्पर्क के दौरान 35 आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जोगी कांग्रेस में शामिल हुए आप पार्टी की रीढ़ की हड्डी माने जाने वाले इन सदस्यों ने आप पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दिया इस्तीफा देने वालों में गनियारी के सरपंच भीम सूर्यवंशी समेत बड़े कार्यकर्ताओं के नाम शामिल है. जो अन्य पार्टियों के लिए किसी खतरे की घंटी से कम नही है।

जनसंपर्क के दौरान पार्टी की सदस्यता लेने वालों मे कैलाश वस्त्रकार,कलीम खान, अशोक यादव, चमन वर्मा, जवाहर वस्त्रकार ,दिनेश वस्त्रकार, जितेंद्र कौशिक, विनोद सूर्यवंशी ,विजय श्रीवास ,अनिल वस्त्रकार,जागेश्वर वस्त्रकार देवरीक साहू, सद्दाम भाई ,सोहम ,रविंद्र गोस्वामी, सोनू वस्त्रकार, प्रेम गोस्वामी, मनीष देवांगन, सय्यद अजहर, मालिक राम यादव ,गोपी मिश्रा ,गुलशन प्रजापति ,धीरेंद्र रात्रे, रूपसिंह सर्वे ,लाला साहू, मनीष कुमार, सूरज यादव, रामायण निर्मलकर ,रवि यादव, रोहित यादव, संदीप केनार , रेयांश वैष्णव ,प्रकाश देवांगन, प्रदीप धुरी अंकुश कुमार ,शंकर यादव, शामिल है।

आप के अस्तित्व को जनता ने नकारा.. पांडेय

जोगी जनता कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मणि शंकर पांडेय ने कहा कि जनता को मालूम पड़ गया है कि प्रदेश में जनता कांग्रेस की सरकार बन रही है उन्होंने कहा कि सभी पार्टी से लोग भाग कर जोगी कांग्रेस का दामन थाम रहे है इससे स्पष्ट हो गया है कि निष्क्रिय सरकार और टूट चुकी कांग्रेस और छत्तीसगढ़ में आप के अस्तित्व को लोग नकार रहे है यही कारण है कि कार्यकर्ता जोगी कांग्रेस के प्रति आस्था प्रकट कर रहे है।

You May Also Like