एक भ्रष्ट ठेकेदार भी बीजेपी का प्रत्याशी..

रायपुर.इस बार टिकट वितरण में भाजपा ने एक से बढ़कर एक कमाल किया है। कहीं किसी की बीवी को टिकट दी है तो कहीं पर किसी के हसबैंड को सोशल मीडिया पर एक सामाजिक कार्यकर्ता ने लिखा है- चाहे बीवी कमाई करें या हसबैंड… माल तो घर में ही आएगा।

टिकट वितरण के बाद सोशल मीडिया में एक पियक्कड प्रत्याशी का वीडियो वायरल हो रहा है। भाजपा का यह प्रत्याशी वैसे तो एक महिला से छेड़छाड़ करने के मामले में जेल भी जा चुका है लेकिन अभी एक रोज पहले उसका वह वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें वह टुन्न होकर औंधा नजर आ रहा है। भाजपा ने एक ऐसे शख्स बनाम ठेकेदार को भी टिकट दे दिया है जिसने प्रदेश में कई जगह गुणवत्ताहीन निर्माण काम को अंजाम दिया है। जो लोग मोदी और भाजपा के भक्त नहीं है उन्हें अखबार की वह खबर याद होगी जब बिलासपुर उच्च न्यायालय की एक नई बिल्डिंग की छत भरभराकर गिर गई थीं। इस छत के गिरने से एक आदिवासी इंजीनियर की मौत हो गई थीं। जल्द ही यह उजागर हो गया कि बिल्डिंग को और कोई नहीं बल्कि भाजपा सांसद का बेटा बना रहा था। इस बिल्डिंग की छत गिर जाने के बाद धीरे- धीरे यह खुलासा हुआ कि श्रीमान जी पर कार्रवाई इसलिए नहीं हुई क्योंकि वह मुखिया के बेटे का खास था और उसके साथ मिलकर कंस्ट्रक्शन का काम भी कर रहा था। मुखिया का बेटा मतलब…. वहीं बीयर वाले।

बहरहाल यह कुछ कतरनें हैं। देखिए और तय करिए कि भाजपा के यह प्रत्याशी कितने महान है? अगर ऐसा प्रत्याशी जीता तो साफ है कि प्रदेश में जगह-जगह घटिया पुल बनेगा। पुल गिरेगा और कोई गरीब देकर मरेगा।

You May Also Like