शैलेश ने दागा सवाल,मुख्य आरोपी को बेल और किसान के बेटे को जेल क्यो?..

बिलासपुर.सीडी कांड के मुख्य आरोपी को कोर्ट ने बेल दे दिया कई दिनों से फरार मुख्य आरोपी कैलाश मुरारका अचानक न्यायालय के समक्ष उपस्तिथ होते है और उनको बेल भी मिल जाती है जबकि निर्दोष जनता का सेवक और किसान का बेटा भूपेश बघेल अभी भी जेल में है।इससे यह पता चलता है कि बीजेपी किस तरह का षड्यंत्र सीडी कांड में कर रही है।

सीडी बनाने वाले भाजपा नेता कैलाश मुरारका और उनके अन्य नेता और साथी जब सीडी बनाते है और शायद ब्लैक मेल करने के मंसूबो से सीडी बनाई गई होगी लेकिन जब वह बिकी नही तो उसको लेकर कांग्रेस अध्यक्ष को फंसा दिया गया। अश्लील सीडी बनाने वाले नेता को भाजपा ने इतने दिनों तक क्यो नही बर्खास्त किया और करवाई किया कोर्ट के फैसले और चालान तक क्यो इंतज़ार करते रहे इसका मतलब है कि भाजपा सीडी को लेकर और अपने नेता को बचाने की कोशिश में लगी रही।

भाजपा प्रदेश में गंदी राजनीति कर रही है और मुख्य मंत्री और अन्य मंत्री जेल और लाठी का खेल खेल रहे है जिस प्रकार से प्रदेश में लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन हो रहा है यह सब जनता सत्ता का कुरुप खेल देख रही है।अपनी शक्ति और सत्ता का घमंड दिखाकर अत्याचार और अन्याय को बढ़ावा दिया जा रहा है यह लोकतंत्र के लिए ठीक नही है।

You May Also Like